अधिकारी ने कर्मी की एक अंगुली काटकर अलग की

अधिकारी ने कर्मी की एक अंगुली काटकर अलग की
Spread the love

मयूर विहार इलाके में एक निजी कंपनी के अधिकारी को इतना गुस्सा आया कि उसने छुट्टी मांगने पर कर्मचारी की पिटाई कर दी। कर्मचारी ने जब बचाव में हाथ आगे बढ़ाया तो उसकी एक अंगुली दांत से काटकर अलग कर दी। डॉक्टरों ने सर्जरी कर उसकी अंगुली जोड़ दी। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पीड़ित ने अधिकारी के खिलाफ थाने में शिकायत दी। घटना 4 सितंबर की है।

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में रहने वाला मोहित कुमार एक निजी इंश्योरेंस कंपनी में काम करता है। 4 सितंबर को वह अक्षरधाम के पास से अपने अधिकारी हेमंत सिद्धार्थ की कार पर बैठकर करोलबाग गया था। शाम को काम खत्म करने के बाद वह अधिकारी की कार से अक्षरधाम के पास पहुंचा।उसने अधिकारी को घर पर जरूरी काम होने की वजह से जाने की इजाजत मांगी। लेकिन अधिकारी ने उसे काम होने की बात कहकर मयूर विहार फेज एक स्थित गलेरिया मॉल ले गया। जहां पहुंचने के बाद अधिकारी ने मोहित के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। एतराज जताने पर उसने मोहित को थप्पड़ जड़ दिया और मारपीट करने लगा।

मोहित ने बचाव में अपना हाथ बढ़ाया तो हेमंत ने उसकी एक अंगुली दांत से काटकर अलग कर दी। अंगुली का टुकड़ा नीचे गिर गया। मोहित ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। तब तक अधिकारी वहां से फरार हो गया। पुलिस मोहित को लालबहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से मोहित के परिवार वाले उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

 

Right Click Disabled!