आईफोन टूटा तो बंधक बनाकर मुर्गा बनाया

आईफोन टूटा तो बंधक बनाकर मुर्गा बनाया
Spread the love

चिराग दिल्ली में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बुधवार को किशोर की साइकिल से टक्कर लगकर एक युवक का मोबाइल टूट गया तो युवक ने किशोर व उसके पिता से फोन के 62 हजार रुपये मांगे। पीड़ितों ने पैसे देने में असमर्थता जताई तो आरोपी ने किशोर के पिता की सरेआम बेइज्जती की।

किशोर को काफी देर तक मुर्गा बनाया। साथ में किशोर को दस माह तक अपने घर में नौकर बनकर काम करने का कहा। पिता की बेइज्जती से दुखी किशोर ने बृहस्पतिवार शाम को चौथी मंजिल से नीचे छलांग ली। किशोर के कमर व पैरों में कई जगह फ्रेंक्चर आए हैं।
दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार चिराग दिल्ली में रहने वाला किशोर (16) अपने दोस्त के साथ बुधवार शात सात बजे साइकिल से पिता की दुकान पर जा रहा था। रास्ते में साइकिल का संतुलन बिगड़ गया और उसने एक युवक आकाश शांडियाल उर्फ हनी को टक्कर मार दी।हादसे में युवक का एप्पल का आईफोन टूट गया। हनी ने किशोर को खूब खरी-खोटी सुनाई। किशोर ने अपने पिता को मौके पर बुला लिया। पिता ने कहा कि वह मोबाइल को ठीक करवा कर दे देंगे। पिता मोबाइल को स्थानीय शॉप पर ठीक करवा रहे थे तो हनी ने कहा कि उसका फोन एप्पल की वर्कशॉप पर ही ठीक करवा कर दे। पिता एप्पल की वर्कशाप पर गए तो वहां फोन को ठीक करने के 62 हजार रुपये मांगे।

 

Right Click Disabled!