एकता कपूर ने किया था तीन फिल्मों का वादा और फिर तोड़ दिया कॉन्ट्रेक्ट

एकता कपूर ने किया था तीन फिल्मों का वादा और फिर तोड़ दिया कॉन्ट्रेक्ट
Spread the love

हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान का अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद जितना विरोध सोशल मीडिया पर हो रहा है उससे कहीं ज्यादा इस इंडस्ट्री में उनके चाहने वाले मौजूद हैं। यह बात सिर्फ कहने वाली नहीं है क्योंकि समय समय पर लोगों की मदद करके सलमान यह चीज साबित भी करते रहते हैं। टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के आठवें सीजन के विजेता रहे अभिनेता गौतम गुलाटी ने हाल ही में सलमान के बारे में कुछ अच्छी बातें कही हैं। इसके अलावा उन्होंने टीवी की दुनिया की सबसे बड़ी निर्माताओं में से एक एकता कपूर को धोखेबाज बताया है।

गौतम ने एक इंटरव्यू में कहा है कि जब वह सलमान के साथ रहते हैं तो बहुत सुरक्षित महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि सलमान ने उनके हुनर पर भरोसा किया है और एक बाहरी होने के तौर पर उन्हें यह महसूस होता है कि सलमान बाहर से आने वाले हर कलाकार के लिए मददगार साबित होते हैं।  एक घटना का जिक्र करते हुए गौतम ने कहा है कि सलमान से उनकी मुलाकात बिग बॉस खत्म होने के बाद एक पार्टी में हुई थी। तब सलमान ने गौतम का हालचाल लिया और गौतम ने अपनी कुछ परेशानियां भी बताईं। गौतम ने कहा है कि उस वक्त सलमान ने उन्हें अपना फोन नंबर दिया और खुद के साथ काम करने का मौका भी दिया।

गौतम, सलमान की तारीफ करते हुए यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि सलमान ने हफ्ते भर में ही उनकी जिंदगी बदल दी। एक तरफ तो वह सलमान की तारीफ करते हुए नजर आए वहीं दूसरी तरफ गौतम ने एकता कपूर को धोखेबाज बताया। उन्होंने कहा कि बिग बॉस खत्म होने के बाद एकता ने उन्हें तीन फिल्में ऑफर की थीं। लेकिन, बाद में उन्होंने अपनी फिल्मों से गौतम का किरदार काट दिया।  गौतम ने इस बारे में एकता कपूर से बात करने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। अंत में गौतम ने कॉन्ट्रैक्ट ही तोड़ दिया। गौरतलब है कि गौतम सलमान की आने वाली फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आने वाले हैं।

 

Right Click Disabled!