कटरीना कैफ का जन्मदिन और सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में पीएम मोदी को पत्र

कटरीना कैफ का जन्मदिन और सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में पीएम मोदी को पत्र
Spread the love

बॉलीवुड में मुकाम हासिल करना आसान नहीं होता। मुश्किलें तब और ज्यादा बढ़ जाती हैं जब आप परदेसी हों। न आपको हिंदी आती हो और न ही बॉलीवुड में आपका कोई गॉडफादर हो। लेकिन इस कहावत को कटरीना कैफ ने बदलकर रख दिया। न सिर्फ उन्होंने बॉलीवुड में नाम और शोहरत कमाई बल्कि टॉप की पोजिशन पर भी उनका कब्जा रहा है।

हिंदी फिल्मों और टीवी के कलाकार अमित साध आजकल इतने लोकप्रिय हो रहे हैं कि वह हाल ही में रिलीज हुए और आगे रिलीज होने वाले लगभग हर प्रोजेक्ट में दिख जा रहे हैं। सिर्फ फिल्मों और वेब सीरीजों में ही नहीं बल्कि सुर्खियों में भी वह नए नए खुलासों की वजह से रहना सीख गए हैं। देश के मौजूदा हालात कुछ ऐसे हैं कि भीतरी और बाहरी की बहस में देश के ज्यादातर लोग बाहरियों से पूरी हमदर्दी दिखा रहे हैं।

बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इन दिनों उनका इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टर्स बताते हैं कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और खतरे की कोई बात नहीं है। अमिताभ उन सेलिब्रिटीज में से हैं जो हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद भी वो लगातार अपने फैंस के संपर्क में हैं और हाल में उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए एक ट्वीट किया।

बॉलीवुड में कई पाकिस्तानी अभिनेता और अभिनेत्रियों ने हाथ आजमाया है। कई पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय सिनेमा ने मौका भी दिया है। इन्हीं में से एक हैं अभिनेत्री सबा कमर। सबा कमर ने बॉलीवुड फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में काम किया था। इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया। अब हाल ही में सबा का एक वीडियो और सामने आया है। जिसमें सबा शादी का महत्व बताते हुए नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना हो चुका है। करीब 30 लोगों से पूछताछ सहित अभिनेता की आत्महत्या की पुलिस ने अलग अलग एंगल से जांच भी कर ली है और जल्दी ही अपनी रिपोर्ट सौंप देगी।मामले को प्रथम दृष्टया आत्महत्या के रूप में ही देखा जा रहा है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ये मानने को ही तैयार नहीं हैं। फैंस ही नहीं बल्कि राजनीतिक जगत से जुड़े कई लोग और फिल्मी सितारे भी मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी मामले को लेकर अब राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, सीबीआई जांच की कर रहे हैं मांग

 

 

Right Click Disabled!