कोराना के 5 संदिग्ध मरीज, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

कोराना के 5 संदिग्ध मरीज, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती
Spread the love

गया

कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में 24 घंटे के अंदर पांच कोरोना के संदिग्ध को भर्ती कराया गया है। सभी के जांच सैंपल को पटना भेज दिया गया है। शुक्रवार को मानपुर के रहने वाले युवक नेपाल में काम करता था। वह गया आया तो उसे तेज बुखार और सर्दी की शिकायत थी। स्थानीय डॉक्टर के दिखाने के बाद जब उसकी तबीयत ठीक नहीं हुई तो उसे मगध मेडिकल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया।

जबकि दूसरा संदिग्ध मरीज बांग्लादेश का निवासी है। वह नई दिल्ली से सियालदह जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस से सफर कर रहा था। ट्रेन में टीटीई को शक होने पर उसे गया जंक्शन पर उतारा गया था। उसे कई दिनों से बुखार लगा हुआ था। बाद में उसे गया जंक्शन से स्वास्थ विभाग की टीम के द्वारा मगध मेडिकल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। वहीं तीसरा कोरोना के संदिग्ध मरीज को औरंगाबाद के रफीगंज से भर्ती कराया गया है।

वहीं तीनो मरीजों के खून का जांच का सैम्पल लेकर पटना भेज दिया गया है। जबकि गुरुवार को औरंगाबाद जिला और शेरघाटी अनुमंडल के आमस के रहने वाले युवक को भर्ती कराया गया था। अभी तक गया जिले में कोरोना वायरस के 14 संदिग्ध मरीज को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है, जिसमें 9 युवकों की जांच निगेटिव पायी गयी थी, जबकि पांच कोरोना के संदिग्ध मरीज का जांच रिपोर्ट आनी बाकी है।

Right Click Disabled!