कोरोना से बचाव वाली च्यवनप्राश आइसक्रीम

कोरोना से बचाव वाली च्यवनप्राश आइसक्रीम
Spread the love

कोरोना काल में सोशल मीडिया पर कई लोग नए-नए आविष्कारों के साथ उभरे हैं। कई लोगों ने आपदा को अवसर बनाकर इसमें बहुत अच्छा काम किया है। कोरोना के दौरान खाने को लेकर नए-नए आविष्कार किए, आपने सोशल मीडिया पर देखा होगा कि कोई नूडल में चॉकलेट मिला रहा है तो कोई चॉकलेट बिस्कुट के पकौड़े बना रहा है।

ये सब सुनने में अटपटा जरूर है लेकिन सच है। ऐसा हुआ है और लोगों ने फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे साइट्स पर इनकी फोटो शेयर की है। अब इसी सिलसिले में बाजार में खाने को लेकर एक और नया आविष्कार हुआ है, जिसका नाम है च्यवनप्राश वाली आइसक्रीम। जी हां, आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा, आइसक्रीम बनाने वाली कंपनी ने कोरोना के दौरान लोगों की सेहत का ध्यान रखते हुए ये फैसला लिया है।

कोरोना से बचने के लिए खुद की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाना सबसे ज्यादा जरूरी है और ऐसे में कंपनी ने बाजार की चाल को देखते हुए अपने ग्राहकों के लिए च्यवनप्राश वाली आइसक्रीम को बनाया है। कंपनी के इस दावे को सोशल मीडियो को धड़ल्ले से वायरल किया जा रहा है। ये पोस्ट ट्विटर और फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है और कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

Right Click Disabled!