ग्रेटर नोएडा या दिल्ली में सरेंडर कर सकता है विकास दुबे

ग्रेटर नोएडा या दिल्ली में सरेंडर कर सकता है विकास दुबे
Spread the love

विकास दुबे को लेकर गौतमबुद्ध नगर समेत पूरे दिल्ली-एनसीआर में हाई अलर्ट जारी किया गया है। माना जा रहा है कि वह सूरजपुर कोर्ट या दिल्ली की किसी अदालत में सरेंडर कर सकता है। ऐसे में ग्रेटर नोएडा स्थित सूरजपुर जिला कोर्ट में आने वाले लोगों का मास्क हटवा कर जांच की जा रही है।

यही कारण है कि भारी पुलिस बल को कोर्ट परिसर में तैनात किया गया है और कोर्ट के सभी गेट पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। विकास दुबे के दिल्ली एनसीआर में होने की खबर से जिला गौतमबुद्ध नगर पुलिस भी हाई अलर्ट पर है।

तीन साथी फरीदाबाद से गिरफ्तार
गैंगस्टर विकास दुबे के फरीदाबाद में देखे जाने के मामले में खेड़ीपुल थाना पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस इन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। यह तीनों विकास दुबे के साथी हैं। इन सबको पुलिस ने फरीदाबाद कोर्ट में पेश किया है।

विकास दुबे के साथी अंकुर, श्रवण व प्रभात मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंकुर पर ओयो होटल में कमरा बुक कराने का आरोप है। अंकुर खेड़ीपुल थाना के भारत कॉलोनी का रहने वाला है। वहीं विकास दुबे न सिर्फ फरीदाबाद के होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है बल्कि एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है।

 

Right Click Disabled!