जगदीप के निधन से धर्मेंद्र को लगा सदमा

जगदीप के निधन से धर्मेंद्र को लगा सदमा
Spread the love

अपने अभिनय और कॉमेडी से लाखों दिलों में जगह बनाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जगदीप ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 81 साल की उम्र में उन्होंने मुंबई में आखिरी सांस ली। जगदीप ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया था। उनमें से एक धर्मेंद्र भी थे। अभिनेता धर्मेंद्र ने जगदीप के साथ बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया था।

जगदीप के निधन पर धर्मेंद्र भी भावुक हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जगदीप के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनकी याद में खास वीडियो भी साझा किया है। धर्मेंद्रे ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जगदीप के निधन पर दुख जाता और श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘तुम भी चले गए.

इस ट्वीट के अलावा धर्मेंद्र ने जगदीप की कॉमेडी के एक सीन के वीडियो को भी ट्विटर पर साझा किया है। इस कॉमेडी सीन में धर्मेंद्र, जगदीप और रजा मुराद नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर जगदीप के लिए लिखा धर्मेंद्र का ट्वीट और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन दोनों कलाकारों के फैंस के अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स भी धर्मेंद्र के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि धर्मेंद्र और जगदीप ने हिंदी सिनेमा की सदाबहार फिल्म शोले में साथ काम किया था। यह फिल्म साल 1975 में आई थी। इस फिल्म में जगदीप के किरदार का नाम सूरमा भोपली था। उनका यह किरदार दर्शकों को इतना पसंद आया था कि फिल्म शोले के बाद लोग जगदीप को सूरमा भोपाली के नाम से जानने लगे थे। इस फिल्म ने उनकी शख्सियत को और बढ़ा दिया था।

अभिनेता जगदीप के निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है। बॉलीवुड के कई सितारों और उनके फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजिल दी है। बीते साल जगदीप को आईफा अवॉर्ड्स के आउटस्टैंडिंग कंट्रीब्यूशन टू इंडियन सिनेमा के पुरस्कार से नवाजा गया था। उन्होंने करीब 400 फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदार से हिंदी सिनेमा में अमिट छाप छोड़ी।

 

Right Click Disabled!