टाइगर श्रॉफ ने साझा की ऐसी तस्वीर, देखकर अनुपम खेर ने कहा- ‘कुछ खाते क्यों नहीं’

टाइगर श्रॉफ ने साझा की ऐसी तस्वीर, देखकर अनुपम खेर ने कहा- ‘कुछ खाते क्यों नहीं’
Spread the love

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के फिटेस्ट अभिनेताओं में से एक हैं। वो अक्सर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते दिखते हैं। एक बार फिर से टाइगर ने अपनी शर्टलेस फोटो साझा की है जिसमें वो सिक्स पैक एब्स में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बार कहानी कुछ और है।

टाइगर ने अपनी ये पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जब दाढ़ी नहीं आती थी। बचपना।’ टाइगर के फैंस उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। यह तस्वीर टाइगर की पहली फिल्म हीरोपंती के वक्त की लग रही है, जहां टाइगर के फैंस को ये तस्वीर पसंद आ रही हैं, तो वहीं अनुपम खेर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- ‘हड्डियां निकल आई हैं, कुछ खाते क्यों नहीं?’ अनुपम खेर के इस कमेंट पर एक यूजर ने लिखा, ‘हमारे लिए तब भी परफेक्ट हैं।

टाइगर अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अक्सर फिटनेस वीडियोज साझा करते रहते हैं। टाइगर अभी घर पर ही हैं। इस दौरान भी वो लगातार वर्कआउट कर रहे हैं। लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद से टाइगर को कई बार घर के बाहर भी स्पॉट किया गया है। फिल्मों की बात करें तो टाइगर श्रॉफ आखिरी बार फिल्म ‘बागी 3’ में देखे गए थे। फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। अहमद खान निर्देशित इस फिल्म में टाइगर के अलावा रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिका है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

 

 

Right Click Disabled!