नोएडा में सामने आए नौ नए पॉजिटिव केस, बीएसएफ के 25 जवान 24 घंटे में हुए ठीक

नोएडा में सामने आए नौ नए पॉजिटिव केस, बीएसएफ के 25 जवान 24 घंटे में हुए ठीक
Spread the love

निजामुद्दीन मरकज के 916 विदेशी नागरिकों को छोड़ने की मांग

दिल्ली हाईकोर्ट में गुरुवार को एक याचिका दायर की गई है, जिसमें निजामुद्दीन मरकज से बाहर निकाले गए 916 विदेशी नागरिकों को छोड़ने की मांग की गई है। याचिका में कहा गया है कि इन सभी के कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है, उसके बावजूद इन्हें क्वारंटीन सेंटर में रखा हुआ है।
नोएडा में नौ पॉजिटिव केस आए सामने
गौतमबुद्ध नगर में नौ नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें नोएडा सेक्टर-81 का एक पुरुष, नगला गांव फेस-2 निवासी 25 साल की युवती, झुंडपुरा गांव सेक्टर-11 के 67 वर्षीय बुजुर्ग, ग्रेटर नोएडा के कासना का 20 वर्षीय युवक, ग्रेटर नोएडा के हबीबपुर सुत्याना का 28 वर्षीय युवक, ग्रेटर नोएडा के नोएडा एक्सटेंशन 40 वर्षीय पुरुष, नोएडा के नगला फेज-2 का 29 वर्षीय युवक, किला कॉलोनी जेवर का 52 वर्षीय शख्स और दादरी की 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला शामिल है।

24 घंटे में 25 बीएसएफ जवान हुए ठीक
बीते 24 घंटे में बीएसएफ जवानों में कोई नया संक्रमण का केस नहीं आया है। कल से अब तक 25 जवानों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अब तक कुल 274 जवान ठीक हो चुके हैं। बीएसएफ जवानों में अब सिर्फ 87 सक्रिय केस रह गए हैं।

गाजियाबाद रेड जोन घोषित होने से जिला अदालत अगले आदेश तक बंद
गाजियाबाद नगरीय क्षेत्र रेड जोन घोषित होने से अगले आदेश तक यहां के सभी अदालत बंद रहेंगे। यह आदेश गुरुवार को जिला जज ने दिया है।

मंडोली जेल के उप अधीक्षक में कोरोना की पुष्टि
केंद्रीय जेल मंडोली के उप अधीक्षक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि 11 मई से ही बुखार के चलते वह छुट्टी पर थे। बाद में इन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जो पॉजिटिव निकला। अब इनके संपर्क में आने वालों का पता लगाया जा रहा है।

दिल्लीः गाजीपुर रोड पर लगा भारी जाम
लॉकडाउन में मिली ढील के बाद दो दिनों से दिल्ली की सड़कों पर बड़ी संख्या में वाहन नजर आ रहे हैं। इसके कारण दिल्ली के कई इलाकों में जाम भी लग रहा है। आज दिल्ली के गाजीपुर इलाके में भारी जाम लगा हुआ है।

 

Right Click Disabled!