पत्नी से संबंध के शक में नौकर की पीट-पीटकर हत्या

पत्नी से संबंध के शक में नौकर की पीट-पीटकर हत्या
Spread the love

मौर्या एंक्लेव इलाके में एक युवक ने पत्नी से संबंध होने के शक में अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर नौकर की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मामले को सड़क हादसा दिखाने के लिए आरोपियों ने घायल नौकर को फ्लाईओवर से नीचे फेंक दिया। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने आरोपियों की योजना पर पानी फेर दिया। पुलिस ने मामले की जांच करते एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश में दबिश दे रही है।

उत्तर-पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त विजयंता आर्या के मुताबिक 23 जून को हैदरपुर स्थित फ्लाईओवर के नीचे 27 वर्षीय युवक अचेत मिला था। शुरुआती जांच में मामला सड़क हादसे का लगा। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त फर्रुखाबाद निवासी बृजकिशोर के तौर पर हुई। फर्रुखाबाद के कई गांवों में उसकी पहचान करने के बाद पुलिस 28 जून को उसके भाई को लेकर दिल्ली पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया। 3 जुलाई को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई। रिपोर्ट के मुताबिक मौत सड़क हादसे में नहीं बल्कि उसके साथ पहले मारपीट की गई और पैर से उसके गले को रौंदा गया है।

चोट से उसका अंदरूनी अंग क्षतिग्रस्त हो गया था और उससे खून निकलने लगा था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि बृजकिशोर एक शराब विक्रेता के पास काम करता था। जहां से पता चला कि लॉकडाउन में काम नहीं होने की वजह से बृजकिशोर वहां से काम छोड़कर सोनू और उसके चचेरे भाई आकाश के यहां मवेशियों को चारा देने का काम करने लगा था। इसके एवज में दोनों भाई उसे कुछ पैसे और शराब दे देते थे। पुलिस ने दबिश देकर आकाश को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। आकाश ने बृजकिशोर की हत्या किए जाने की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि उसे शक था कि बृजकिशोर का उसकी पत्नी के साथ संबंध है। 23 जून को उन लोगों ने बृजकिशोर की जमकर पिटाई की और अधमरा होने के बाद उसे बाइक से ले जाकर हैदरपुर के पास फ्लाईओवर से नीचे फेंक दिया। पुलिस सोनू की तलाश में दबिश दे रही है।

 

Right Click Disabled!