बिजली बिल के विवाद में बेटे ने पिता की हत्या की

बिजली बिल के विवाद में बेटे ने पिता की  हत्या की
Spread the love

रणहौला इलाके में बृहस्पतिवार देर रात बिजली बिल के विवाद में बेटे ने पिता की गला रेतकर हत्या कर दी। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से धारदार उस्तरा भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी की पहचान अंकित चौहान और मृतक की पहचान रमेश चौहान (55) के रूप में हुई है।

पुलिस को रात करीब 1 बजे खून से लथपथ एक व्यक्ति के गली के बाहर पड़े होने की जानकारी मिली। पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजन रमेश को लेकर नजदीकी अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि रमेश का बेटा इलाके में दबंग है। उसकी अक्सर अपने पिता से किसी न किसी बात पर कहासुनी होती रहती थी।
पुलिस ने जब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो अंकित अपने पिता के घर से जाता हुआ दिखा। वारदात के वक्त इलाके की बिजली गुल थी। शक पर अंकित को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पिता की हत्या करने की बात कबूल कर ली। पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया कि पिता से उसका अक्सर विवाद होता था। बीती रात भी दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिससे नाराज होकर अंकित ने उस्तरे से पिता का गला रेत दिया।

 

Right Click Disabled!