बेटी रिद्धिमा और बेटे रणबीर ने इस अंदाज में मनाया मां नीतू कपूर का जन्मदिन

बेटी रिद्धिमा और बेटे रणबीर ने इस अंदाज में मनाया मां नीतू कपूर का जन्मदिन
Spread the love

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में फैंस और बॉलीवुड के कई सितारे नीतू कपूर को उनके 62वें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। हर किसी ने उन्हें अलग और खास अंदाज में बधाई दी है। वहीं उनके जन्मदिन की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

दरअसल मंगलवार को नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर और बेटे रणबीर कपूर ने मां का जन्मदिन खास अंदाज में मनाया। इन दोनों ने डिनर पार्टी का आयोजन किया। जिसमें रिद्धिमा, रणबीर के अलावा नीतू कपूर मौजूद थीं। इस बात की जानकारी रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

रिद्धिमा कपूर ने अपनी, मां नीतू कपूर और भाई रणबीर की सेल्फी इंस्टाग्राम पर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘जन्मदिन की बधाई, आयरन लेडी। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां।’ इसके अलावा रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और नीतू कपूर की एक तस्वीर भी साझा की। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने डिनर पार्टी की जानकारी दी।

इन तस्वीरों के अलावा रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर भी मां नीतू कपूर की कई सारी तस्वीरें साझा करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। सोशल मीडिया पर यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। नीतू कपूर के फैंस उनकी इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि जब से अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हुआ है, तब से रिद्धिमा कपूर मुंबई में अपनी मां के साथ रह रही हैं। ऋषि कपूर का बीती 30 अप्रैल को निधन हो गया था। वह कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित थे। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल था। हर किसी ने सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी थी।

 

 

Right Click Disabled!