बॉलीवुड की शेरनी शर्लिन चोपड़ा के ऐप “रेडशेर ” ने सिर्फ एक हफ्ते में 10 K डाउनलोड का रिकॉर्ड बनाया।

बॉलीवुड की शेरनी शर्लिन चोपड़ा के ऐप “रेडशेर ” ने सिर्फ एक हफ्ते में 10 K डाउनलोड का रिकॉर्ड बनाया।
Spread the love

बॉलीवुड दिवा शर्लिन चोपड़ा ने बहुत कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ बॉलीवुड में अपना एक मुकाम हासिल किया है। वे बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जिन्होंने अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म शुरू किया है और जिसे महज एक हफ्ते में 10 k से ज्यादा डाउनलोड मिल चुके हैं। जो उनके पॉपुलर होने की गाथा बया करता है।

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने कई बॉलीवुड परियोजनाओं में काम कर चुकी है ,जिसके बाद अब उन्होंने अपना बिज़नेस शुरू करने का फैसला लिया और अब वह एक अच्छी बिज़नेस वुमन बन चुकी है। हाल ही आया उनका ” रेडशेर ” ऐप उच्च गुणवत्ता वाली लघु फिल्मों और वेब श्रृंखला ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो शर्लिन चोपड़ा के द्वारा निर्मित ,लिखित और अभिनीत किया गया है।

“रेडशेर ” के बारे में बात करते हुए शर्लिन ने कहा, ” रेडशेर का मकसद उचित सब्सक्रिप्शन शुल्क में बड़े पैमाने पर उच्च गुणवत्ता की सामग्री तैयार कर अपने प्रसंशको के लिए उपलब्ध कराना था। एक स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म के मालिक और एक कॉन्टेंट क्रिएटर के रूप में, मैं ऐसी सामग्री बनाने का इरादा रखती हूं जो न केवल मनोरंजक और आनंदमय हो, बल्कि उचित दाम में भी हो।वर्तमान में, “रेडशेयर” पर ग्लैमर वीडियो और स्लाइड शो उपलब्ध हैं। बहुत जल्द, रेडशेयर में भावनात्मक और मानसिक रूप से सम्मोहक लघु फिल्म और वेब सीरीज़ को दिखाना शुरू कर देंगे। ”

शर्लिन चोपड़ा एक मैन वन-आर्मी है। उन्होंने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में जगह बनाई है। वह भारत की पहली महिला हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया था। अब वे एक अभिनेत्री होने के साथ अब वह एक निर्माता, लेखक और कॉन्टेंट क्रिएटर बन गई है। शर्लिन पहले से और अधिक फिट और आत्मविश्वास से भरी हुई दिख रही हैं। वह बहुत ही दिलचस्प परियोजनाओं पर काम कर रही हैं जिन्हें वह जल्द ही हमसे शेयर करेंगी। लेकिन अभी हम केवल यह बता सकते हैं कि वह जल्द अपने ओटीटी प्लेटफार्मों को लॉन्च करने जा रही हैं।

WhatsApp-Image-2020-07-08-at-10.05.39-AM.jpeg

Right Click Disabled!