बॉलीवुड में यूनियनों के बीच जारी पंगे के बीच माधवन चले दुबई

बॉलीवुड में यूनियनों के बीच जारी पंगे के बीच माधवन चले दुबई
Spread the love

कलाकारों और निर्माताओं के संगठनों के बीच मुंबई में जारी मनमुटाव के बीच ‘आंखें’ और ‘दीवार’ जैसी हिंदी फिल्मों का निर्माण कर चुके निर्माता गौरांग दोषी ने अपनी दो वेब सीरीजों की शूटिंग दुबई में करने का एलान कर दिया है। इनमें से एक वेब सीरीज में आर माधवन और दूसरी में जिम्मी शेरगिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘सेवंथ सेंस’ और ‘लाइन ऑफ फायर’ नाम की इन दोनों वेब सीरीजों की शूटिंग अगले महीने से दुबई में शुरू होगी।

इन दोनों प्रोजेक्ट्स का निर्माण करने वाले गौरंग दोषी ने कहा, ‘मैं इस कथन में पूरी तरह से विश्वास करता हूं कि शो हमेशा चलते रहना चाहिए। हालांकि, यह मुश्किल घड़ी है लेकिन इसमें भी किसी न किसी को शुरुआत तो करनी ही होगी। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए हम शायद पहले होंगे जो कोरोना वायरस महामारी के बीच शूटिंग शुरू कर रहे हैं।’

गौरंग दोषी आगे कहते हैं कि ‘संयुक्त राज्य अमीरात हमें अलग-अलग तरह की खूबसूरत लोकेशन और पृष्ठभूमि प्रदान कर रहा है। इसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। यहां के लोगों का साथ हमारे लिए बहुत जरूरी है और मैं उसकी सराहना करता हूं। यूएई सरकार ने हमारी पूरी टीम को खास वीजा और खास जहाज प्रदान करने में मदद की।’

खबरें बताती हैं कि ‘सेवंथ सेंस’ एक क्राइम थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री है जिसका निर्देशन करण दर्रा करेंगे। इस सीरीज में आर माधवन, रोनित रॉय, चंकी पांडे, तनुज विरवानी, आशिम गुलाटी, सना सईद, अहसास चन्ना, दिबाएंदु भट्टाचार्य, सज्जाद डेला फ्रूज और मनुज शर्मा मुख्य भूमिकाएं निभाएंगे।

वहीं, ‘लाइन ऑफ फायर’ एक एक्शन थ्रिलर सीरीज है जिसका निर्देशन शायक रॉय करने वाले हैं। इस सीरीज में जिम्मी शेरगिल, प्रकाश राज, मोहम्मद जीशान अय्यूब, तनुज विरवानी, विजय राज, तनिष्ठा चटर्जी, कबीर सिंह, सना सईद, मनु ऋषि और तनवी आजमी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाएं निभाएंगे।

 

Right Click Disabled!