युवक ने ट्रांसजेंडर पत्नी का रेता गला

युवक ने ट्रांसजेंडर पत्नी का रेता गला
Spread the love

दिल्ली के दक्षिणी-पूर्वी जिले की अमर कालोनी पुलिस ने ज्ञानेंद्र शुक्ला नाम के शख्स को गिरफ्तार कर एक हत्या के प्रयास का मामला सुलझाने का दावा किया है। आरोपी के पास से चाकू भी बरामद हुआ है। पूछताछ में आरोपी ज्ञानेंद्र ने बताया कि अवैध संबंध के शक में उसने अपनी ट्रांसजेंडर पत्नी का गला काटाकर हत्या का प्रयास किया था। वहीं घायल पत्नी नेहा का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक, यह वारदात 11 जुलाई को सामने आई थी। पुलिस को अमर कॉलोनी के ए-ब्लॉक में एक महिला की गला काटे जाने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायल को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। इसके बाद सब इंस्पेक्टर ईश्वर एम्स पहुंचे, जहां नेहा शर्मा की हालत को देखा।

हालांकि घायल बयान देने की स्थिति में नहीं थी। इसी बीच अस्पताल में घायल के पिता धर्मवीर शर्मा भी मिले। उन्होंने बताया कि दामाद ज्ञानेंद्र ने ही बेटी का गला काटा है। पुलिस को पता चला कि घायल ट्रांसजेंडर है और उसकी ज्ञानेंद्र से शादी गत वर्ष ही हुई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी को लगा था कि उसकी पत्नी मर चुकी है। इसके बाद वह घर से फरार हो गया था।

 

Right Click Disabled!