रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में खरीदे दो फ्लैट

रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में खरीदे दो फ्लैट
Spread the love

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ जारी है। इस मामले में अभिनेत्री की संपत्ति का खुलासा हुआ है। जिसमें बताया गया है कि रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में दो फ्लैट खरीदे हैं। उन्होंने साल 2018 में मुंबई के खार में एक फ्लैट लिया था जिसकी कीमत 80 लाख से ऊपर बताई जा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती का यह घर मुंबई के खार (शिवालिक बिल्डर्स) में है। जिसे उन्होंने करीब 85 लाख रुपये में खरीदा था। इस घर के लिए रिया ने 25 लाख की डाउन पेमेंट की थी। वहीं 60 लाख का हाउसिंग लोन लिया गया था। रिया का यह फ्लैट उनकी मां संध्या चक्रवर्ती के नाम पर है। वहीं दूसरा घर रिया ने पिता के नाम पर लिया है। जिसको उन्होंने साल 2012 में 60 लाख रुपये में खरीदा था।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने यह दोनों घर सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में आने से पहले खरीदे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ सालों में रिया चक्रवर्ती की कुल आय 10 लाख से बढ़कर 14 लाख रुपये हुई है, ऐसे में ईडी ने उनसे उनकी आरटीआर की स्टेटमेंट मांगी है। रिया चक्रवर्ती ने अभी तक ईडी को अपनी आरटीआर के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है।

इस मामले में उन्होंने कहा है कि वह अपनी आरटीआर के बारे में जल्दी की जानकारी दे देंगी। गौरतलब है कि उनकी संपत्ति के मामले में ईडी आधिकारी उनसे पांच से सात घंटे तक पूछताछ कर सकते हैं। बता दें कि ईडी से पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती के भाई भी उनके साथ मौजूद हैं। इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी के ऑफिस पहुंची हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के बाद श्रुति मोदी, रिया की मैनेजर थीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दर्ज हुई एफआईआर में श्रुति मोदी का भी नाम शामिल है। आपको बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद से पुलिस और अब ईडी लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

 

Right Click Disabled!