लॉकडाउन के बीच इस टीवी अभिनेत्री ने की शादी

लॉकडाउन के बीच इस टीवी अभिनेत्री ने की शादी
Spread the love

टीवी अभिनेत्री समीक्षा अपने ब्वॉयफ्रेंड शैल ओसवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने सिंगापुर में तीन जुलाई को गुरुद्वारे में शादी की। शादी की सभी रस्में बेहद सादगी पूर्ण हुईं। कोरोना की वजह से समीक्षा के माता पिता इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाए। इस दौरान समीक्षा ने लाल रंग का लहंगा पहना था। साथ ही लाइट ज्वैलरी कैरी की। वहीं शैल भी सफेद और गोल्डन कलर के शेरवानी में थे। सिंपल लुक में दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं।

समीक्षा ने सितंबर 2019 में शैल ओसवाल से पहली मुलाकात की थी। दोनों एक गाने ‘मखमली प्यार के’ की शूटिंग के दौरान मिले थे। फरवरी 2020 में समीक्षा अपने दूसरे गाने ‘तेरे नाल’ के लिए सिंगापुर गई थीं और वहीं पर शादी कर ली। उनके पैरेंट्स ने ऑनलाइन शादी अटेंड की। शादी के बाद समीक्षा ने इंडस्ट्री को अलविदा कहने का फैसला किया है। उनका मुंबई लौटने का कोई प्लान नहीं है। अब समीक्षा स्क्रिप्टिंग, डायरेक्शन और प्रोडक्शन का काम संभालेंगी। साथ ही अपने प्रोडक्शन हाउस का काम देखेंगी।

समीक्षा और शैल दोनों की ये दूसरी शादी है। समीक्षा की पहली शादी साल 2004 में हुई थी। 2018 में समीक्षा ने पति से तलाक ले लिया। पहली शादी से उनका एक 10 साल का बेटा अमीबीर (Amyebir) है। वहीं शैल के दो बेटे सोहना (17) और शिवम (16) हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो समीक्षा सीरियल ‘जारा’, ‘पोरस’ और ‘तंत्र’ में नजर आ चुकी हैं। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

 

 

 

Right Click Disabled!