लॉकडाउन के बीच खेतों में पहुंचीं टीवी की ‘छोटी बहू’

लॉकडाउन के बीच खेतों में पहुंचीं टीवी की ‘छोटी बहू’
Spread the love

लॉकडाउन में धीरे- धीरे ढील दी जा रही है। ऐसे में मुंबई में शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हालांकि अभी कुछ ही सीरियल की शूटिंग चल रही है। कई कलाकार अभी भी घर पर ही हैं और खाली वक्त में अपनी दूसरे हॉबीज को पूरा कर रहे हैं। बीते दिनों नवाजुद्दीन अपने गांव में खेती करते दिखे थे। अब एक और अभिनेत्री का वीडियो सामने आया है जिसमें वो खेतों में मूली उखाड़ती नजर आ रही हैं।

शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ और ‘छोटी बहू’ जैसे सीरियल में काम कर चुकीं रुबीना दिलैक खेतों में पेड़ पौधों के साथ वक्त बिता रही हैं। रुबीना पिछले कुछ समय से लगातार खेत से वीडियोज और तस्वीरें साझा कर रही हैं। हालांकि इस बार का टास्क उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा।  रुबीना ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘क्या ये सिर्फ मैं हूं या हर एक्टर सब्जियों के जरिए सुर्खियां बटोर रहा है? जैसे मैंने किया?’ वीडियो में रुबीना तीन मूलियों को उखाड़ने की कोशिश करती दिखती हैं। उन्होंने इन मूलियों को नाम भी दिया बेबी मूली, मम्मा मूली और पापा मूली।

रुबीना ने दो वीडियो साझा किए हैं। पहले वीडियो में रुबीना मूली उखाड़ पाने में नाकाम रहती हैं। दूसरे वीडियो में वो एक एक कर तीन मूली उखाड़ती दिखती हैं। इस दौरान रुबीना बिल्कुल थक जाती हैं हालांकि खेत से फ्रेश सब्जी तोड़ने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलकती है।  लुक्स की बात करें तो रुबीना ने स्पोर्टी लुक अपना रखा है। उन्होंने गुलाबी और सफेद रंग का टॉप पहना हुआ है। साथ ही योगा पैंट्स और शूज कैरी किए हैं। रुबीना के इस वीडियो पर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी इस सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

 

Right Click Disabled!