लोजानो के गोल से नेपोल जीता, अटलांटा तीसरे स्थान पर पहुंचा

लोजानो के गोल से नेपोल जीता, अटलांटा तीसरे स्थान पर पहुंचा
Spread the love

मैक्सिको के स्ट्राइकर हिर्विंग लोजानो ने मैदान में उतरने के बाद दूसरे मिनट में ही गोल दागा, जिससे नेपाली ने इटालियन फुटबॉल लीग सीरी ए में जेनोआ को 2-1 से हराया। पांच फुट नौ इंच के लोजानो ने अपनी तेजी से सभी को हैरान करके 66वें मिनट में यह गोल दागा। यह सीरी ए की वापसी के बाद उनका दूसरा गोल है, इससे पहले ड्राइस मर्टन्स ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में नेपोली को शुरुआती बढ़त दिलाई थी, लेकिन एडुआर्डो गोल्डानिगा ने दूसरे हाफ के चौथे मिनट में ही बराबरी का गोल कर दिया था। इस जीत से नेपोली 51 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गया है।

रोमा के भी इतने ही अंक हैं लेकिन वह गोल अंतर के कारण नैपोली से आगे है। जेनोआ के 27 अंक हैं और उस पर अब भी दूसरी डिवीजन में खिसकने का खतरा मंडरा रहा है। इस बीच अटलांटा ने राफेल टोलोई और लुई मुरियल के आखिरी क्षणों में किये गये गोल से सैंपडोरिया को 2-0 से हराकर तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। वह अब इंटर मिलान से दो अंक आगे हो गया है।

अटलांटा ने वापसी के बाद अपने सभी छह मैच जीते हैं। वह लगातार नौ मैच जीत चुका है जो क्लब का नया रिकार्ड है। अन्य मैचों में रोमा ने पार्मा पर 2-1 से जीत दर्ज पिछले तीन मैचों से चला आ रहा हार का क्रम तोड़ा। सासुओलो ने बोलोग्ना को 2-1 से हराकर तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। टोरिनो ने ब्रेसिया को 3-1 से पराजित किया जबकि फ्लोरेनटिना और कागलियारी का मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा।

 

Right Click Disabled!