सारा के साथ सुशांत का थ्रोबैक वीडियो आया सामने

सारा के साथ सुशांत का थ्रोबैक वीडियो आया सामने
Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के बाद प्रशंसकों को झटका लगा है। सुशांत के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। जिनमें अभिनेता का बिंदास अंदाज देखने को मिला। अब सुशांत का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में फिल्म ‘केदारनाथ’ के अन्य सदस्य भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग खत्म होने के बाद रैप अप पार्टी के दौरान का है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान, निर्देशक अभिषेक कपूर, उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर और अन्य कास्ट और क्रू के सदस्य हैं। ‘केदारनाथ’ की शूटिंग खत्म होने के बाद रखी गई इस सेलिब्रेशन पार्टी में सुशांत बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वो सबसे पहले केक काटते हैं और अभिषेक कपूर, सारा सहित अन्य सदस्यों को खिलाते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि साल 2018 में ‘केदारनाथ’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म से सारा अली खान ने डेब्यू किया था।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अभिषेक कपूर ने बताया था कि उस समय सुशांत को इतनी तवज्जो नहीं दी जा रही थी। मीडिया का सारा ध्यान इस फिल्म से डेब्यू कर रहीं सारा अली खान पर थी। उस वक्त सुशांत थोड़े निराश भी थे। इस मामले के बाद अभिषेक ने सुशांत को एक मैसेज में लिखा था, ‘भाई, मैं तुमसे काफी समय से संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि तुम नाराज हो या बिजी हो। हो सके तो मुझे कॉल करो जिससे हम बात कर सकें। हमने फिर से साथ में बेहतरीन फिल्म बनाई है। अगर हम जश्न नहीं मनाएंगे तो आखिर किस चीज पर खुश होंगे।’

 

 

 

Right Click Disabled!