सीरत कपूर फिल्म “मां विधा गढ़ा विनुमा” के पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा होने को लेकर काफी उत्साहित नज़र आई

सीरत कपूर फिल्म “मां विधा गढ़ा विनुमा” के पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा होने को लेकर काफी उत्साहित नज़र आई
Spread the love

“कृष्णा और उनकी लीला” की बड़ी सफलता के बाद अभिनेत्री सीरत कपूर काफी खुश हैं। अभिनेत्री के काम को उनके प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों द्वारा भी काफी सराहा गया है। कहा जाता है कि यह फिल्म दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी। मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस अपने काम की शुरुआत के लिए लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रही हैं।

फिल्म “मां विधा गढ़ा विनुमा” का पोस्ट प्रोडक्शन लगभग पूरा हो चुका है। सूत्रों के अनुसार एक्ट्रेस सीरत कपूर फिल्म का फर्स्ट लुक देखने गई थीं और जिसको लेकर वह काफी उत्साहित है, और इस ख़ुशी को वह अपने प्रशंसकों के साथ साझा कर रही है। सीरत कपूर विनीता की भूमिका निभा रही हैं, जो साधारण लेकिन विशिष्ट आंध्र तेलुगु लड़की है, जो अनुशासित जीवन जीने के साथ अपने कैरियर पर फोकस है। जो “कृष्णा और उसकी लीला” में उसकी भूमिका के बिल्कुल विपरीत है।

एक तेलुगु लड़की की भूमिका में फिल्म में उसके लुक की झलक पर नज़र डालिये। और बताइये आप सीरत कपूर के नए अवतार के बारे में क्या सोचते हैं?

View this post on Instagram

Let me indulge you with some on set, live 💖

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor) on

सीरत कपूर ने   2014 में “रन राजा रन” से टॉलीवुड में  एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। भारतीय सिनेमा में उनकी पहली शुरुआत के बाद, उन्होंने टॉलीवुड में टाइगर्स (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडु (2018) जैसी कई शानदार फिल्मे की है।

WhatsApp-Image-2020-09-14-at-10.50.03-AM.jpeg

Right Click Disabled!