सुशांत के पोस्टमार्टम की आई फाइनल रिपोर्ट और दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर किया पलटवार

सुशांत के पोस्टमार्टम की आई फाइनल रिपोर्ट और दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर किया पलटवार
Spread the love

युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस की कवरेज करने वाली कुछ वेबसाइटों को उनकी तरफ से दिखाया गया उतावलापन भारी पड़ सकता है। सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है और इस रिपोर्ट में साफ तौर पर यह बताया गया है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी। वहीं पुलिस जांच में ये भी साफ हो गया है कि घटना के दिन इमारत के सीसीटीवी बंद नहीं थे और सिर्फ सनसनी फैलाने के लिए कुछ मीडिया पोर्टल्स ने मनगढ़ंत खबरें प्रकाशित कर दीं।

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर इस वक्त जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। इसे लेकर फिल्म इंडस्ट्री भी दो हिस्सों में बंट गई है। कई लोग इसका समर्थन कर रहे हैं तो कई खुलकर इसके खिलाफ बोल रहे हैं। हाल ही सोनम कपूर ने नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) के समर्थन में ऐसा ट्वीट कर दिया जिसे देखकर अभिनेत्री हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल बुरी तरह से भड़क गए।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड स्टार्स को टारगेट किया जा रहा है। इनमें सबसे ज्यादा निशाने पर अभिनेता सलमान खान हैं। बीते दिनों सलमान ने एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस से अपील की थी कि वो सुशांत के परिवार की मदद करें और गलत भाषा का इस्तेमाल न करें। सलमान की इसी बात का समर्थन जब कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने किया तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद सुनील ने अपने ही अंदाज में ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी।

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (भाई- भतीजावाद) को लेकर बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ये आरोप लगा रहे हैं कि अभिनेता बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शिकार हुए थे और उनके हाथ से कई फिल्में छीनकर स्टार किड्स को दे दी गई थीं। इस बीच लगातार कई बड़े स्टार्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कई स्टार्स ने अपने ट्विटर अकाउंट को बंद कर दिया है और कई ने अपने कमेंट सेक्टशन को हटा दिया है। इसी बहस में अब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान कूद पड़ी हैं और उन्होंने निर्देशक हंसल मेहता के उन सवालों को जवाब दिया जो उन्होंने पिछले दिनों नेपोटिज्म को लेकर पूछे थे।

टी-सीरीज  के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने एक बार फिर सोनू निगम पर पलटवार किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करते हुए सोनू निगम के उन आरोपों का जवाब दिया जो उन्होंने बीते दिनों लगाए थे। दिव्या ने कहा कि उन्हें दुष्कर्म की धमकी दी जा रही है।

 

Right Click Disabled!