कांग्रेसी वर्करों ने चौलांग टोल प्लाजा का दूसरे दिन भी किया घेराव

कांग्रेसी वर्करों ने चौलांग टोल प्लाजा का दूसरे दिन भी किया घेराव
Spread the love

टांडा-उड़मुड़

टांडा निवासियों को टोल प्लाजा माफ करवाने के लिए कांग्रेसी वरकरों ने आज चौलांग टोल प्लाजा पर दूसरे दिन भी जाकर रोष प्रदर्शन करते हुए अपना संघर्ष जारी रखा। इस दौरान वर्करों ने शान्तिमय विरोध करते हुए टोल से वाहन फ्री क्रास करवाए। इस दौरान कांग्रेसी वर्करों ने टोल प्लाजा कर्मियों पर वाहन चालकों के साथ अकसर की जाने वाली धक्केशाही का आरोप लगाते टोल प्लाजा के खिलाफ नारेबाजी की और टांडा निवासियों के लिए टोल मुक्त सफर करवाने के लिए आवाज बुलंद की।

कांग्रेसी वर्करों की दलील थी कि कानून अनुसार टांडा निवासियों को टोल से राहत मिलनी चाहिए लेकिन टोल प्लाजा कम्पनी जबरदस्ती टोल लेती है जो नहीं होने दिया जाएगा।

इस अवसर पर कांग्रेसी वर्करों की बड़ी गिनती को देखते हुए पुलिस बल भी मौजूद था। इस दौरान एडवोकेट दलजीत सिंह गिलजियां, यूथ प्रधान गोल्डी कल्याणपुर, कौंसलर गुरसेवक मार्शल, रविंदर पाल सिंह गोरा ने प्रबंधकों से बातचीत करते हुए नैशनल हाईवे अथॉरिटी के नियमों का हवाला देते हुए टांडा वासियों को टोल से राहत देने के लिए आवाज बुलंद की और चेतावनी दी कि अगर स्थानीय निवासियों के साथ किसी प्रकार का धक्का या र्व्यवहार किया गया तो कांग्रेस पार्टी टोल प्रबंधकों के खिलाफ संघर्ष करेगी, और अगर मांग अनुसार टांडा वासियों को टोल से राहत नहीं दी गई तो संघर्ष तहत रोजाना वाहन नि:शुल्क गुजारे जाएंगे।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!