गुड़गांव की महिला का कोरोना टेस्ट पॉजेटिव

गुड़गांव की महिला का कोरोना टेस्ट पॉजेटिव
Spread the love

गुड़गांव

भारत में पैर पसार रहा घातक कोरोना वायरस अब गुड़गांव में भी पहुंच चुका है। सोमवार रात वहां एक महिला का कोरोना टेस्ट पॉजेटिव आया। वैसे तो हरियाणा में कोरोना के 14 अन्य मरीज भी हैं, लेकिन वे सभी विदेशी हैं। वहां किसी भारतीय को कोरोना पाए जाने का पहला मामला है। इसके साथ ही हरियाणा में कोरोना के मामले अब 15 हो गए हैं। हरियाणा ने कोरोना वायरस को पहले ही महामारी घोषित किया हुआ है।

जिस महिला को कोरोना पॉजेटिव पाया गया वह सेक्टर-9 ए की रहने वाली है। फिलहाल उसे फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया। स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि वह खतरे से बाहर है। 29 वर्षीय महिला को सेक्टर-10 हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था लेकिन वह अपने घर चली गई थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने महिला को समझाने की कोशिश की थी लेकिन सरकारी अस्पताल में भर्ती होने से मना कर दिया था।

सोमवार सुबह महिला के घर बाहर पुलिस तैनात कर दी गई थी ताकि महिला घर से बाहर न जा पाए। बाद में वह फोर्टिस अस्पताल में भर्ती होने के लिए तैयार हो गई। वह सात दिन पहले मलयेशिया से आई थी और बीमार होने के बाद चार दिन पहले सरकारी अस्पताल में दवा लेने पहुंची थी। डॉक्टर पूनिया का कहना है कि महिला को कोरोना वायरस से ग्रस्त होने की पुष्टि पुणे स्थित नैशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी से रिपोर्ट मिलने के बाद की जाएगी।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!