22 मार्च को जनता कर्फ्यू का RJD पुरजोर विरोध करेगी: भोला यादव

22 मार्च को जनता कर्फ्यू का RJD पुरजोर विरोध करेगी: भोला यादव
Spread the love

दरभंगा

भारत की जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देशवासियों को 22 मार्च की सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर पर रहने की अपील की है। इसे पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू नाम दिया है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डबल्यूएचओ) ने भी भारत के पीएम की इस अपील की सराहना की है, लेकिन राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को इसमें साजिश नजर आ रही है और इसका विरोध करने का ऐलान किया है।

राजद विधायक भोला यादव ने दरभंगा में प्रेस कांफ्रेंस कर जनता कर्फ्यू को अघोषित आपातकाल बताते हुए कहा कि कोरोना वायरस को रोकने में सरकार फेल है। इस महामारी से बचाव और इससे उबरने की कोई तैयारी नहीं है। इसलिए बाकी सवालो से बचने के लिए और ध्यान को भटकाने के लिए यह काम कर रही है। 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का राजद पुरजोर विरोध करता है। हलाकि उन्होंने कहा कि कोरोना एक बड़ी बिमारी और महामारी है, लेकिन कहीं भी कोई अस्पताल तैयार नहीं है।

सेनेटाइजर भी किसी जगह उपलब्ध नहीं हैं। गांवों के स्वास्थ्य केंद्रों का तो और बुरा हाल है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि सिर्फ सरकार प्रचार-प्रसार कर लोगों को डरा रही है, लेकिन कोरोना से बचने के कोइ उपाई नहीं कर रही है। राजद विधायक ने दरभंगा के जिलाधिकारी से मांग करते हुए कहा कि वे सरकार को जल्द एक त्राहिमाम संदेश भेजे ताकि इस महामारी के रोकने के सभी उपाय दरभंगा में सुनिश्चित की जाए।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!