जयपुर में 8 और पॉजिटिव केस, राजस्थान में संक्रमित मरीजों की संख्या 79 हुई

जयपुर में 8 और पॉजिटिव केस, राजस्थान में संक्रमित मरीजों की संख्या 79 हुई
Spread the love

जयपुर : देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. वहीं, राजस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या सोमवार शाम को 79 पहुंची गई. जबकि जयपुर (Jaipur) के रामगंज में एक साथ 8 पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है. ये सभी मरीज पहले से पॉजिटिव आए युवक के रिश्तेदार हैं.

राजस्थान में अब तक 79 पॉजिटिव केस
पिछले दिनों विभिन्न चरणों में ईरान से एयरलिफ्ट करके राजस्थान के जोधपुर और जैसलमेर लाए गए भारतीयों में से सोमवार को 7 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ये 7 लोग 25 मार्च को ईरान से राजस्थान लौटे भारतीय दल में शामिल थे. इनको मिलाकर अभी राजस्थान में कुल 79 पॉजिटिव केस हैं.

भीलवाड़ा में अब तक 26 पॉजिटिव केस
प्रदेश में सबसे ज्यादा पॉजिटिव मरीज भीलवाड़ा में हैं. वहां अब तक 26 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. इसके अलावा जयपुर में 20, झुंझुनूं में 7, जोधपुर में 7, अजमेर में 4, प्रतापगढ़ और डूंगरपुर में 2-2, चूरू, सीकर, अलवर और पाली में 1-1 पॉजिटिव पाए गए हैं.

देश में कोरोना संक्रमण के कुल मामले 1071 हुए, 29 लोगों की मौत
उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमण की सोमवार तक 1071 मामलों में पुष्टि की जा चुकी है और इनमें से 29 मरीजों की मौत हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमण के 92 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इस अवधि में चार मरीजों की मौत हुई है. अब तक 99 संक्रमित मरीजों को इलाज के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दी गई है.

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!