झारखंड: लॉकडाउन का आठवां दिन / पहला संक्रमित मरीज मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन सख्त, बाजारों में रामनवमी की खरीदारी को लेकर भीड़

झारखंड: लॉकडाउन का आठवां दिन / पहला संक्रमित मरीज मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन सख्त, बाजारों में रामनवमी की खरीदारी को लेकर भीड़
Spread the love

रांची/जमशेदपुर/धनबाद.. झारखंड के रांची में कोरोनावायरस का पहला मरीज मिलने के बाद लॉकडाउन के आठवें दिन पुलिस-प्रशासन काफी सख्ती बरत रही है। हालांकि रोजाना की तरह सब्जी मंडियों में भीड़ दिखी। वहीं, रामनवमी की खरीदारी को लेकर भीड़ दिखी। इस दौरान पुलिस बाजारों में मौजूद रही और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराती दिखी। साथ ही पुलिस ने बाहर निकलने वालों से अपील की कि काफी जरूरी होने पर ही घरों से बाहर निकलें, अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

रांची के सभी थाना क्षेत्रों में बरती जा रही सख्ती
महिला मरीज के मिलने के बाद रांची के सभी थाना क्षेत्रों समेत पूरे राज्य में सख्ती बरती जा रही है। उधर, हिंदीपीढ़ी इलाके को जिला प्रशासन ने सील कर दिया है। साथ ही प्रशासन ने लोगों से अपील की है, घरों से ना निकलें। पुलिस सोमवार रात से ही राजधानी समेत राज्यभर में पुलिस लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटी है। सुबह से पुलिस हर थाना क्षेत्र में बाहर निकलने वाले लोगों पर सख्ती बरती जा रही है। वहीं मुख्यमंत्री हेमन्त सोरन और डीजीपी ने लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने का आदेश दिए हैं। लोगों से अपील की है लोग घरों में रहें सुरक्षित रहें।

लोगों से अपील कि गई है कि पुलिस अपने कर्तव्यों से बढ़कर सेवा कर रहे हैं।आप भी प्रशासन का सहयोग करें। बेवजह आप घर से ना निकलें। आपकी जरूरत समान बाजार में उपलब्ध है, आपाधापी ना करें। आवश्यकता अनुसार ही समान खरीदे और भीड़ से बचे लोगों से दूरी बनाये रखें। लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुऐ घर में रहें, सुरक्षित रहें। किसी चीज या कोई परेशानी हो तो प्रसाशन के द्वारा दिए सहायता नम्बर पर कॉल करें। अफवाह से बचें। कोरोनावायरस जैसे महामारी को भगाना है तो सरकार के द्वारा दिए निर्देषों का पालन करें।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!