कोरोना वॉरियर्स को दीपिका चिखलिया ने किया सलाम

कोरोना वॉरियर्स को  दीपिका चिखलिया ने किया सलाम
Spread the love

कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में जारी है। भारत में इससे संक्रमित होने वालों की संख्या एक लाख 31 हजार से ज्यादा हो गई है और अब तक 3867 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कोरोना से ठीक होने वाले 54441 लोग हैं। देश को कोरोना की वजह से आर्थिक रूप से भी मार झेलनी पड़ रही है। हालांकि सरकार हर स्तर पर इससे निपटने की कोशिश में लगी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कई तरह की घोषणाएं भी की हैं। ऐसे में अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने पीएम मोदी की तारीफ की है।

पीएम मोदी की इन घोषणाओं की कई लोग तारीफ भी कर रहे हैं। इसमें बॉलीवुड के सितारे भी शामिल हैं। छोटे पर्दे की दिग्गज अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर कोशिश की तारीफ की है। साथ ही कोरोना काल के बीच लोगों की सुरक्षा के लिए निस्वार्थ काम करे रहे स्वास्थ्य और पुलिसकर्मियों की तारीफ भी की।

पीएम मोदी और कोरोना योद्धाओं की तारीफ करते हुए दीपिका चिखलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर म्यूजिक वीडियो साझा किया है। इसमें गुजरात और मुंबई सिनेमा से जुड़े कई कलाकार दिखाई दे रहे हैं। गुजराती भाषा में गाए इस गाने में दिव्या चौधरी और हेले भट्ट ने अपनी आवाज दी है। जबकि संगीत अभिजीत खांडेकर ने दिया है। गाने के बोल ‘हु मानू छु आभार तमारो’। इसका हिंदी में मतलब ‘हम आपके आभारी हैं’ होता है।

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!