सबसे पहले आउटडोर प्रैक्टिस करने उतरा था यह भारतीय गेंदबाज

सबसे पहले आउटडोर प्रैक्टिस करने उतरा था यह भारतीय गेंदबाज
Spread the love

लॉकडाउन के चौथे चरण में भले ही सरकार ने खिलाड़ियों को खेल परिसर या स्टेडियम में प्रैक्टिस की इजाजत दे दी हो, लेकिन एक क्रिकेटर को यह करना भारी पड़ गया और वह BCCI को नाराज कर बैठा।

दरअसल, शनिवार को खबर आई थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर कोरोना वायरस महामारी के बीच मुंबई में आउटडोर ट्रेनिंग शुरू करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बने।अब यह पता लग रहा है कि अनुबंधित खिलाड़ियों को आउटडोर ट्रेनिंग शुरू करने से पहले BCCI से मंजूरी लेनी होती है। बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बोर्ड से मंजूरी लिए बिना शार्दुल ने ट्रेनिंग शुरू करने का फैसला किया, जोकि उन्हें नहीं करना चाहिए था। यह एक अच्छा कदम नहीं है।’

शार्दुल को बीसीसीआई ने अपने सालाना अनुबंध में ग्रेड-सी का हिस्सा बनाया है। शार्दुल के अलावा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर भी इस वक्त मुंबई में ही हैं, लेकिन रेड जोन की वजह से किसी भी खिलाड़ी ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू नहीं की है।

बोर्ड के सूत्रों ने कहा कि शार्दुल ने पालघर जिले में ट्रेनिंग शुरू किया है, जो रेड जोन में नहीं है. इसके बावजूद उनका यह कदम सही नहीं है, क्योंकि उन्होंने इसके लिए बीसीसीआई से मंजूरी नहीं ली है।

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!