अभिनेता करन आनंद ने दी ईद की मुबारक़बाद और मांगी दुआ

अभिनेता करन आनंद ने दी ईद की मुबारक़बाद और मांगी दुआ
Spread the love

पूरा देश ईद-उल-फितर और बॉलीवुड हस्तियों के साथ रमजान के पवित्र महीने के समापन का जश्न मना रहा है। कोई भी त्यौहार अपने प्रियजनों के साथ प्यार, आशीर्वाद और शुभकामनाएं साझा किए बिना कभी भी पूरा नहीं हो सकता। बी-टाउन के सितारे अपने प्रशंसकों को ईद मुबारक 2020 की शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले जा रहे हैं। ईद-अल-फितर या जिसे आमतौर पर ईद के रूप में जाना जाता है, एक अरबी शब्द है जिसका अर्थ है “उपवास तोड़ने का त्योहार”। यह इस्लाम कैलेंडर में सबसे महत्वपूर्ण धार्मिक त्योहार है और शव्वाल महीने में होता है। पूरे एक महीने तक उपवास रखने के बाद रमजान के रूप में जाना जाता है, जिस दिन यह उपवास का समापन किया जाता  है उसे ईद के रूप में जाना जाता है।

हमारे बॉलीवुड सितारे भी इस बार घरो में रहकर ईद का त्योंहार मना रहे है। और लॉकडाउन के बीच वीडियो कॉलिंग ऐप के जरिए अपने परिवारजनों  से जुड़ रहे हैं। ईद के शुभ अवसर पर, बॉलीवुड हस्तियों ने अपने प्रशंसकों को ईद-उल-फितर की शुभकामना देने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स का सहारा लिया। बॉलीवुड एक्टर करन आनंद ने ईद के इस शुभ मौके पर कोरोना नाम की महामारी को पुरे विश्व से समाप्त होने की दुआ मांगते हुए कहा  ” अपने घरो में रहते हुए इस ईद के त्यौहार को पुरे परिवार के साथ मनाइए। साथ में एक दुआ ये भी है कि यह कोरोना नाम की मुसीबत पुरे विश्व से खत्म हो ताकि हम एक बार फिर से नार्मल जीवन जी सकें। घर पर रहकर सुरक्षित ईद मनाइये। ईद की शुभकामनाएं ! ”

https://www.instagram.com/p/CAmXXV6HqTG/ 

 फ़िल्म ‘गुंडे’ से बॉलीवुड में अपने सफल करियर की शुरुआत करने वाले करन आनंद ने कई बॉलीवुड मूवी जैसे किक ,कैलेंडर गर्ल्स , बेबी शामिल हैं। फिल्म ‘किक’ में उनके द्वारा किए गए एक्शन दृश्यों की सराहना की गई थी। लेकिन उन्हें सही मायने में ‘बेबी’ में उनके किरदार से पहचान मिली। हाल ही में उन्होंने मधुर भंडारकर की ‘कैलेंडर गर्ल्स’ में कैमियो किया था। अपनी सफलता के बाद, उन्हें कई प्रस्ताव मिले हैं। जिनको लेकर वे विचार कर रहे है और बहुत जल्द लॉक डाउन के ख़त्म होते ही वे अपनी आने वाली योजनाओं की घोषणा करेंगे।
Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!