वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉयीज यूनियन की मांग पर रेल प्रशासन की मोहर

वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉयीज यूनियन की मांग पर रेल प्रशासन की मोहर
Spread the love
  • रेल कर्मियो को कोरोना के इलाज के लिए मुहिया कराये जायेंगे निजी अस्पताल

मण्डलमंत्री वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉयीज यूनियन, साथी एच.एस. पाल और मंडल संगठन मंत्री साथी संजय सूर्यबली ने रेल कर्मचारियों, निवृत रेलकर्मियो और उनके परिजनों को कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए निजी अस्पतालों की सुविधा प्राप्त कराने हेतु अहमदाबाद मंडल के DRM दीपक कुमार झा से पत्र लिखकर मांग की थी। WREU की इस मांग को सबसे पहले लोकार्पण न्यूज़ द्वारा प्रकाशित किये जाने के बाद इस मांग को रेल प्रशासन ने स्वीकार कर रेल कर्मियों को निजी आस्प्ताल में इलाज करवाने का निर्णय किया है।

वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉयीज यूनियन देश की सबसे पुरानी और सबसे बड़ी यूनियन है जो हमेशा रेल कर्मियों के सुख-दुःख में साथ देते हुए हमदम बनकर काम करती है। वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉयीज यूनियन के प्रचार प्रसार मंत्री संजय सूर्यबली ने बताया कि रेल कर्मियो में कोरोना पॉजिटिव कर्मियो की संख्या अबतक लगभग 45 से ज्यादा हो चुकी है ओर रेलकर्मियो ने अपने 07 सदस्य खोये है ।

कोरोना संक्रमण इसी तरह चलता रहा तो आगे हालात और भी गभीर बनते जाएंगे लेकिन संजय सूर्यबली की बातों को ध्यान में रखकर रेल कर्मियो को निजी अस्पताल मुहिया कराया है। पिछले कई दिनों से रेलवे कर्मचारी निजी अस्पताल की मांग को लेकर प्रशासन से नाराज थे आज उनकी इस मांग पर रेल प्रशासन ने मोहर लगा दी, जिससे सभी रेलकर्मियों में खुशी का माहौल है । WREU के दोनों नेता साथी पाल और साथी संजय ने आज ये कर्मचारी हित का निर्णय करवाकर सभी रेल कर्मचारियों का दिल जीत लिया है क्योंकि कोरोना वायरस के कारण रेलवे के 7 परिवारों ने अपने सदस्य खोये जिसका दुःख का वर्णन किया जा नही सकता।

रविन्द्र भदौरिया (गांधीनगर)

17 IMG-20200524-WA0022.jpg

Admin

Ravindra Bhadoria

9909969099
Right Click Disabled!