मेरठ, फिरोजाबाद में एक-एक मौत

 मेरठ, फिरोजाबाद में एक-एक  मौत
Spread the love

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। आज अमेठी में 36, सिद्धार्थनगर में तीन, फर्रुखाबाद में दो, गाजीपुर में दो, मिर्जापुर में दो, चित्रकूट में एक, कासगंज में एक कोरोना संक्रमित मिला है, जिसके बाद प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 7517 हो गई है। कोरोना से मेरठ और फिरोजाबाद में आज एक-एक और मौत हो गई है। जिसके बाद प्रदेश में अब तक 204 मरीजों की मौत हो चुकी है।

 

फिरोजाबाद में कोरोना संक्रमण से एक और मौत
फिरोजाबाद में कोरोना संक्रमण से एक और मौत हो गई है। कोरोना संक्रमित नगर निगम की महिला पार्षद ने शनिवार सुबह दम तोड़ दिया है। आगरा में कराई जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिले में अब तक 11 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। जबकि अब तक 236 संक्रमित मिले हैं।

मेरठ में कोरोना से 26वीं मौत
यूपी के मेरठ में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज मेरठ में एक और कोरोना से मौत हो गई है। मेरठ में अब तक कोरोना से 26 लोगों की मौत हो चुकी है। मृतक को कल ही कोरोना की पुष्टि हुई थी। प्राचार्य डॉ. एसके गर्ग ने इसकी पुष्टि की है। मेरठ में अब तक संक्रमित मरीजों की संख्या 400 पहुंच गई है, इनमें 296 स्वस्थ हो चुके हैं। अब 79 केस सक्रिय है।

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!