दिल्ली की कई सीमाओं पर आज भी लगा जाम

दिल्ली की कई सीमाओं पर आज भी लगा जाम
Spread the love

देशव्यापी अनलॉक के पहले चरण का आज पांचवां दिन है। जहां लगभग साठ से ज्यादा दिनों के लॉकडाउन के बाद कोरोना के संक्रमण की गति धीमी होनी चाहिए थी, वहीं अब दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे देश में संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। सिर्फ दिल्ली में ही संक्रमितों की संख्या 25 हजार के पार चली गई है। वहीं गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद का भी हाल कुछ ठीक नहीं है। इसी बीच अब दिल्ली-एनसीआर और पूरे देश में पूजा स्थलों को खोलने की तैयारी हो रही है। दिल्ली बॉर्डर आज भी सील हैं जिसके चलते लोगों को दिल्ली-एनसीआर के बीच यात्रा करने में परेशानी हो रही है।

फरीदाबादः रेलवे स्टेशन पर टिकट बुक कराने के लिए एक-दूसरे से चिपक कर खड़े लोग

ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के आरक्षण केंद्र पर यात्री एक-दूसरे से चिपक कर टिकट बुकिंग करवाने के लिए खड़े हैं। इस दौरान सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं हो रहा है। इस दौरान यहां कोई सुरक्षाकर्मी भी मौजूद नहीं है।

दिल्ली की सीमाओं पर आज भी लगा चेकिंग के चलते जाम
दिल्ली से सटी नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद और गाजियाबाद की सीमाओं पर आज भी चेकिंग के चलते जाम लगा है। सीमा पर लोगों के पास या पहचान पत्र देखकर ही आवागमन की अनुमति दी जा रही है, अन्यथा उन्हें लौटा दिया जा रहा है।

कालकाजी मंदिर में शुरू हुई साफ-सफाई, 8 जून से खुलेंगे धार्मिक स्थल
पूरे देश में आठ जून से धार्मिकस्थलों को खोल दिया जाएगा, जिसकी तैयारी हर जगह शुरू हो गई है। ऐसा ही कुछ दिल्ली के कालकाजी मंदिर में भी हो रहा है। मंदिर के पुजारी ने बताया कि हम सरकार की सभी गाइडलाइन का पालन करेंगे, हम प्रवेश द्वार पर सैनिटाइजेशन टनल भी लगा रहे हैं। भक्तों को मास्क लगाना जरूरी होगा और कोई प्रसाद नहीं चढ़ा सकता।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!