जैकलीन के शो का हो गया फिनाले

जैकलीन के शो का हो गया फिनाले

वेब डांस रियलिटी शो ‘होम डांसर’ अपने अंतिम पड़ाव पर आखिरकार पहुंच ही गया। सोमवार को इस शो का फिनाले प्रसारित हो गया। फिनाले में जैकलीन फर्नांडिस का साथ देने सिनेमा का कोई बड़ा अभिनेता तो नहीं आया हां, छोटे परदे के कुछ चर्चित कलाकारों एरिका फर्नांडिस और मोनालिसा ने जरूर अपनी प्रस्तुतियां देकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश की। शो के विजेता की घोषणा अभी बाकी है।

पांच हफ्ते पहले इस शो का शुभारंभ जैकलीन फर्नांडिस ने किया था और लगातार इस शो में देश के अलग-अलग हिस्सों से प्रतियोगी अपनी प्रस्तुति पेश कर रहे थे। शो के फाइनल एपिसोड में भी चुने गए 10 प्रतियोगियों ने अपनी प्रस्तुति से चुनौतियां पेश कीं। इसके अलावा जैकलिन फर्नांडिस ने भी अपने घर से ही ‘हंगामा हो गया’ गीत पर एक प्रस्तुति दी। टीवी की कलाकार एरिका और मोनालिसा ने भी ‘ये मेरा दिल’ पर खूब ठुमके लगाए। शो के होस्ट करण वाही के साथ मिलकर रित्विक धनजानी ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। शो के विजेता की घोषणा जनता के मतों के आधार पर की जाएगी।

इस शो के बारे में जैकलिन फर्नांडिस ने कहा, ‘शुरुआत से लेकर ग्रैंड फिनाले तक का सफर बहुत शानदार रहा है। मैं अपने प्रशंसकों से फिल्मों के जरिए और गीतों के जरिए जब भी जुड़ी हूं, यह हमेशा से मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने वाला रहा है। मुझे बड़ी खुशी है कि इस लॉकडाउन में भी इस शो के जरिए मैं अपने प्रशंसक के बीच मौजूद रही।’ उधर शो के होस्ट करण वाही कहते हैं, ‘होम डांसर को कुछ ही हफ्ते होस्ट करने के बाद फिनाले में जो मैंने अपनी प्रस्तुति दी है, उससे मैं बहुत उत्साहित था। अब तक इस शो के साथ हमारा सफर बहुत अनुभव देने वाला रहा है। मैंने इस शो का हिस्सा होने के हर एक पल को बहुत अच्छे से जिया है।’

 

Spread the love
Right Click Disabled!