लॉकडाउन के बीच एक साथ जुटीं टीवी की ये ऑनस्क्रीन बहनें

लॉकडाउन के बीच एक साथ जुटीं टीवी की ये ऑनस्क्रीन बहनें

बालिका वधू’ फेम अभिनेत्री अविका गौर ने बीते 30 जून को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर अविका के फैंस ने उन्हें बधाई दी। वहीं उनके साथ सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में काम करने वालीं अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने लाइव वीडियो के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

‘ससुराल सिमर का’ में दीपिका कक्कड़ मुख्य किरदार सिमर बनी होती हैं जबकि अविका का नाम सीरियल में रोली होता है और दीपिका की बहन बनी होती हैं। ‘ससुराल सिमर का’ देखने वाले दर्शकों के लिए भी ये वीडियो किसी सरप्राइज से कम नहीं था।

वीडियो में दीपिका अविका को जन्मदिन की बधाई देती हैं और कहती हैं कि जब वो सेट पर आई थीं तब छोटी सी थीं। इसके बाद दोनों लॉकडाउन के किस्से साझा करने लगती हैं। दीपिका को कुकिंग का शौक है तो उन्होंने बताया कि इससे बेहतर मौका उन्हें नहीं मिल सकता था। लॉकडाउन में उन्होंने कई तरह की रेसिपीज बनाईं।

अविका कहती हैं कि ‘इस बार जन्मदिन पर मैंने तय किया कि मुझे गिफ्ट्स, चॉकलेट नहीं चाहिए। मैंने उन बच्चों की मदद का फैसला लिया जिनके पास उतनी सुविधाएं नहीं हैं। हर साल मेरे जन्मदिन पर फैंस बहुत सारे गिफ्ट्स भेजते हैं। इस बार मैंने उन्हें ऐसा करने से मना किया और बताया कि उन पैसों को डोनेशन के जरिए दें जिससे उन बच्चों की मदद की जा सके।’

बता दें कि शो में दीपिका और अविका बहनें बनी थीं। सेट पर भी उनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखी गई। सीरियल को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। हालांकि अविका को उनके किरदार की वजह से आलोचना भी झेलनी पड़ी थी क्योंकि उनकी उम्र काफी कम थी और वो एक बहू का किरदार निभा रही थीं।

 

Spread the love
Right Click Disabled!