ओडिशा: पृथकवास में केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी

ओडिशा: पृथकवास में केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी
Spread the love

ओडिशा के एक विधायक की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद केंद्रीय मंत्री एवं बालासोर से सांसद प्रताप सारंगी नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर पृथकवास में चले गए हैं।

गत सप्ताह उक्त विधायक के साथ सारंगी ने दो आयोजनों में मंच साझा किया था। सोमवार रात को ट्वीट की एक श्रृंखला में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री ने कहा कि वह चुस्त और तंदरुस्त हैं।सारंगी ने कहा कि उन्होंने बालासोर जिले के नीलगिरि विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुकांत कुमार नायक के साथ दो और तीन जुलाई को दो आयोजनों में मंच साझा किया था।उन्होंने कहा, ‘यह सूचना मिलने पर कि नीलगिरि के विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, मैं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के दिशा निर्देशों के अनुरूप दिल्ली स्थित अपने आधिकारिक आवास में पृथकवास में रह रहा हूं।’

नायक की जांच में सोमवार को कोविड-19 की पुष्टि हुई थी। नायक इस बीमारी से ग्रसित होने वाले ओडिशा के पहले विधायक हैं। नायक ने कहा कि उन्होंने हाल ही में भुवनेश्वर और नीलगिरि में कुछ बैठकों में हिस्सा लिया था और बालासोर सदर से पूर्व विधायक मदन मोहन दत्ता के अंतिम संस्कार में भी भाग लिया था।सारंगी ने भी उस अंतिम संस्कार में भाग लिया था। बालासोर के उप कलेक्टर हरिश्चंद्र जेना ने कहा कि विधायक के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है।

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!