अभिनेत्री सहनूर ने काफी लंबे समय के बाद अपने प्रियजनों के साथ मनाई ईद ।

अभिनेत्री सहनूर ने काफी लंबे समय के बाद अपने प्रियजनों के साथ मनाई ईद ।
Spread the love

आज ईद-अल-अधा का त्यौहार मनाया जा रहा है और मशहूर हस्तियों ने अपने प्रशंसकों को ईद मुबारक की शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। ईद अल-अधा, पिछले इस्लामी महीने धू अल-हिजाह के दसवें दिन मनाया जाता है। यह दुनिया भर में मुसलमानों द्वारा मनाए जाने वाले दो ईद में से दूसरा है।

सॉन्ग ‘गर्लफ्रेंड’ से फेमस हुई एक्ट्रेस सेहनूर ने ईद मनाने की अपनी यादों को हमसे सांझा और कहा, “हैप्पी # EidUlAdha Mubarak !!! आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं और साथ ही आपके परिवार को भी बहुत-बहुत शुभकामनाएं। यह पहला बकरीद है जहां मैंने अपनी ईद पोशाक खोजने की दिशा में काम नहीं किया। मैं बिरयानी और चावल की खीर (मेरी पसंदीदा मिठाई) बनाने जा रही हूं, हालांकि लॉकडाउन ने हमें परिवार और प्रियजनों के साथ बैठने और आनंद लेने का अधिक समय दिया है। ईद का यह खूबसूरत अवसर आपको ,आपके जीवन को और अधिक सुंदर बनाने का कारण दे। #EidMubarak ”

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, सहनूर का ‘गर्ल फ्रेंड’ सांग को उनके प्रसंशको का अच्छा रिस्पॉन्ड मिला था आने वाले समय में वे संगीत वीडियो के लिए तैयारी कर रही है जिसमें वे खुद एक्ट करेंगी। निर्माता और निर्देशक सहनूर के पास भविष्य में कुछ अच्छी और रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं। जिनका वह जल्द ही खुलासा करेंगी।

Sehnoor3.jpeg

Right Click Disabled!