सामने आई हार्दिक पांड्या के बेटे की पहली PHOTO

सामने आई हार्दिक पांड्या के बेटे की पहली PHOTO
Spread the love

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हाल ही में पिता बने हैं। 30 जुलाई को उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने बच्चे को जन्म दिया। यह खुशखबरी खुद हार्दिक ने दुनिया से साझा की थी, अब दो दिन बाद इस स्टार किड की पहली तस्वीर सामने आई है। हार्दिक ने फैंस को अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है। पांड्या ने शनिवार को सोशल मीडिया पर  फोटो शेयर की है, जिसमें वो अस्पताल में अपने बेटे को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। बेहद प्यारी इस तस्वीर में हार्दिक के चेहरे पर पिता बनने की खुशी साफतौर पर देखी जा सकती है।

फोटो शेयर करके हार्दिक ने लिखा, ‘भगवान का आर्शीर्वाद।’ इस पोस्ट में उन्होंने नताशा को भी टैग किया है। देखते ही देखते तस्वीर इंटरनेट पर छा गई और जमकर वायरल हो रही है। फैंस से लेकर सेलिब्रिटिज तक हार्दिक-नताशा को बधाई दे रहे हैं।
इससे पहले 31 मई को हार्दिक ने अपने घर में आयोजित एक छोटे से कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर करते हुए नताशा के गर्भवती होने की बात दुनिया से कही थी। ‘गोदभराई’ समारोह के दौरान बड़े भाई क्रुणाल पांड्या, भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थी, नताशा ने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर की थीं।1 जनवरी 2020 को भी पांड्या ने दुनिया को अपनी सगाई की खबर से चौंका दिया था। नए साल के मौके पर सर्बियाई मूल की मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से दुबई में समंदर की लहरों के बीच सगाई की थी।

 

 

Right Click Disabled!