सहनूर ने उत्साह के साथ एक्टिंग की दुनिया में की वापसी

सहनूर ने उत्साह के साथ एक्टिंग की दुनिया में की वापसी
Spread the love

कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन ने सभी अपने घरो मैं कैद रहने पर मजबूर कर दिया था। इस महामारी ने आम आदमी सहित बॉलीवुड जगत को खासा प्रभावित किया था। सभी तरह के शूटिंग को स्थगित कर दिया गया था और कुछ प्रोजेक्ट्स को बंद भी कर दिया गया था। लगभग तीन महीने के बाद बॉलीवुड हस्तियां धीरे धीरे अपने रुके हुए प्रोजेक्ट को ख़त्म करने के लिए बाहर निकल रहे है। अभिनेत्री सहनूर भी अपने घर से वापस मुंबई आ गई है और पुरे जोश के साथ एक बार फिर से अपनी कला की दुनिया में वापसी कर ली है।

सहनूर वापस शूटिंग लाइफ में वापस आने के बाद बहुत खुश और उत्साहित मह्सूस कर रही है जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा ” बैक टू स्क्वायर वन, बैक टू माय वर्ल्ड विथ फुल एनर्जी …. लॉकडाउन Goals … ? बहुत जल्द एक नए प्रोजेक्ट के साथ वापसी कर रही हूँ …… नए प्रोजेक्ट्स के बारे में बहुत खुश हूँ और इसका खुलासा बहुत जल्द होगा ! ”

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, सहनूर का ‘गर्ल फ्रेंड’ सांग को उनके प्रसंशको का अच्छा रिस्पॉन्ड मिला था आने वाले समय में वे संगीत वीडियो के लिए तैयारी कर रही है जिसमें वे खुद एक्ट करेंगी। निर्माता और निर्देशक सहनूर के पास भविष्य में कुछ अच्छी और रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं। जिनका वह जल्द ही खुलासा करेंगी।

WhatsApp-Image-2020-08-04-at-6.03.55-PM-2.jpeg

Admin

Shikha

9909969099
Right Click Disabled!