‘लटकाने, भटकाने और अटकाने’ में यकीन रखती है कांग्रेस

‘लटकाने, भटकाने और अटकाने’ में यकीन रखती है कांग्रेस
Spread the love

नड्डा ने कहा कि भाजपा के शासन में  गुवाहाटी में एम्स बन रहा है। मोदी जी ने असम को बाढ़ से बचाने के लिए चार गुना ज्यादा पैसा दिया है। इस साल बजट में असम के विकास के लिए 53 हजार करोड़ रुपये दिए गए। 35 हजार करोड़ रुपये राष्ट्रीय राजमार्ग बनाने के लिए दिया गया।

कांग्रेस लटकाने, भटकाने और अटकाने में यकीन रखती है : नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को असम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ लटकाने, भटकाने और अटकाने में यकीन रखती है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘जोड़ने’ में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर कांग्रेस सिर्फ ‘भ्रष्टाचार की गारंटी’ दे सकती है। नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि असम और पूर्वोत्तर राज्यों को भारत की मुख्यधारा से जोड़ा है।

क्या दीदी समझेंगी इनका दर्द?

अमित शाह ने कहा कि हाल ही में ममता दीदी घायल हो गईं। टीएमसी कार्यकर्ता कह रहे हैं कि यह किसी साजिश का हिस्सा है। हालांकि, चुनाव आयोग का कहना है कि यह सिर्फ एक दुर्घटना थी। मैं पूछना चाहता हूं कि दीदी, जो घायल हैं और व्हीलचेयर में घूम रही हैं, क्या वह उन 130 माताओं के दर्द के बारे में जानना चाहती हैं, जिन्होंने राजनीतिक हिंसा के कारण अपने बच्चों को खो दिया है?

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!