प्रियंका बोलीं- उचित व्यवस्था नहीं होने से हुईं मौतें

प्रियंका बोलीं- उचित व्यवस्था नहीं होने से हुईं मौतें
Spread the love

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार के उस बयान पर निशाना साधा है, जिसमें कहा गया है कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान किसी राज्य ने ऑक्सीजन की कमी से मौत की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई। प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया ” ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई केंद्र सरकार। महामारी वाले साल में सरकार ने ऑक्सीजन निर्यात 700% तक बढ़ा दिया। सरकार ने ऑक्सीजन ट्रांसपोर्ट करने वाले टैंकरों की व्यवस्था नहीं की, ऑक्सीजन प्लांट लगाने और सप्लाई में देरी की वजह से लोगों की मौत हुई। ”

राहुल गांधी ने भी केंद्र पर कसा तंज
इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से केंद्र सरकार पर व्यंग्य किया कि ‘सिर्फ ऑक्सीजन की ही कमी नहीं थी। संवेदनशीलता व सत्य की भारी कमी-तब भी थी, आज भी है।’

आप ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना
आम आदमी पार्टी के नेता ने केंद्र सरकार के बयान पर सवाल खड़े किए हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी से लोग तड़प तड़पकर मर गए और सरकार कह रही है कि ऑक्सीजन की कमी से मौतें नहीं हुई। आखिर  सरकार क्यों झूठ बोल रही है। सरकार को लोगों की जान की परवाह नहीं है। सरकार को नहीं पता था कि हो क्या रहा है। सरकार ने देश को अनाथ छोड़ दिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि अगर ऑक्सीजन की कमी नहीं थी तो मौतें कैसे हुई।   संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी राज्यसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाएगी।

 

Right Click Disabled!