आपदा प्रभावित लोगों से मिलने उत्तरकाशी पहुंचे मुख्यमंत्री

आपदा प्रभावित लोगों से मिलने उत्तरकाशी पहुंचे मुख्यमंत्री
Spread the love

भारी बारिश के बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को उत्तरकाशी के आपदा प्रभावित गांव मांडो और कंकराड़ी पहुंचे। जहां उन्हें गांव वालों के विरोध का सामना करना पड़ा।

मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे हेलीकॉप्टर से उत्तरकाशी पहुंचे। यहां से मुख्यमंत्री आपदा प्रभावित मांडो और ककरानी गांव पहुंचे। आपदा से हुए नुकसान का जायजा लिया। इस दौरान वह आपदा में मृतक लोगों के परिजनों से भी मिले ओर उन्हें हर सम्भव मदद का भरोसा दिया। बता दें कि विगत दिनों यहां बादल फटने की घटना हुई थी।

हालांकि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बुधवार को गोपेश्वर के दौरे पर जाना था, लेकिन मौसम खराब होने के कारण यह दौरा रद्द कर दिया गया।

बुधवार को मुख्यमंत्री ने मांडो में आपदा पीड़ितों से मुलाकात की। उन्होंने मांडो गांव पहुंचकर मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी। मुख्यमंत्री धामी ने ग्रामीणों की मांग पर डीएम को मांडो गांव के विस्थापन की प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश दिये। कहा कि राज्य सरकार द्वारा प्रभावितों को हर संभव सहायता दी जाएगी। मुख्यमंत्री के साथ जनपद के प्रभारी मंत्री गणेश जोशी भी मौजूद रहे।

इस दौरान मुख्यमंत्री के सामने एक महिला बेहद भावुक हो गई और मुख्यमंत्री को अपनी समस्या बताई। वहीं दूसरी ओर गुस्साए लोगों ने भाजपा सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। लोगों ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री भाजपा कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। मुख्यमंत्री ने आपदा प्रभावितों की समस्याएं नहीं सुनीं।

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!