फाइनल से पहले बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच

फाइनल से पहले बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच
Spread the love

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि उनकी टीम को विश्व कप से पहले कम आंका गया था। अब उन्होंने प्रदर्शन कर खुद को साबित किया है और उनकी टीम  का फाइनल में पहुंचना आश्चर्यजनक नहीं है। फिंच ने कहा कि उनकी टीम के पास इस फार्मेट में चैंपियन बनने का पूरा माद्दा है। ऑस्ट्रेलिया कई हार का सामना करके इस टूर्नामेंट में पहुंचा था।

विश्व कप में आने से पहले उसे बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड, भारत और इंग्लैंड ने द्विपक्षीय सीरीज में हराया था। हालांकि, सेमीफाइनल में उन्होंने पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम को हराकर खिताबी मुकाबले में जगह पक्की की। फाइनल में रविवार को ऑस्ट्रेलिया का सामना न्यूजीलैंड से होगा। कीवी टीम पहली बार टी-20 विश्व कप के फाइनल में पहुंची है।

फिंच ने फाइनल से पहले कहा- हम इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए एक स्पष्ट योजना के साथ आए हैं। हमारे पास ट्रॉफी जीतने के लिए पर्याप्त प्रतिभा है। हमारी टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का बेहतरीन मिश्रण है। बहुत से लोगों ने टूर्नामेंट से पहले हमें कमजोर माना था। अब हमने प्रदर्शन कर सबको गलत साबित किया। हमारा प्रदर्शन सच में प्रभावशाली रहा है। हमारे खिलाड़ियों ने अच्छी तैयारी की और किसी न किसी समय मैच में प्रदर्शन कर टीम को जिताया है। हम अब फाइनल के लिए तैयार हैं।

 

Advertisement
Right Click Disabled!