कोच लैंगर ने की वार्नर की तारीफ

कोच लैंगर ने की वार्नर की तारीफ
Spread the love

डेविड वार्नर के डबल बाउंस गेंद पर छक्के की लैंगर द्वारा प्रशंसा करने के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनिस ने उनकी आलोचना की है। उनका कहना है कि लैंगर का इस तरह का इतिहास रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में मोहम्मद हफीज की डबल बाउंस गेंद पर वार्नर ने छक्का लगाया था।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनिस ने ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में डेविड वार्नर के डबल बाउंसर छक्के के लिए ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर की प्रशंसा की आलोचना की है। ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान आठवां ओवर फेंकते हुए मोहम्मद हफीज के हाथ से गेंद फिसल गई थी जो दो टप्पे में वार्नर के पास पहुंची जिस कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज ने छक्का लगाया था।

 

डेविड वार्नर के द्वारा हफीज की दो टिप्पा खाई गेंद पर लगाए गए छक्के के बाद खेल भावना को लेकर क्रिकेट जगत से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आईं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनिस का मानना है कि वार्नर उस गेंद को कहीं भी खेलने के लिए स्वतंत्र थे, लेकिन उन्होंने का कि इसे बढ़ावा नहीं देना चाहिए, क्योंकि यह मैच देख रहे युवाओं के लिए एक खराब उदाहरण है।

उन्होंने ए स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, यह अच्छा है, यह लीगल था, वार्नर के पास अधिकार था कि वह गेंद को कहीं भी खेल सकते हैं, यह सब ठीक है, लेकिन इसे बढ़ावा देना गलत है। उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह लैंगर ने जिस तरह से दिमाग की शानदार उपस्थिति कहा मैंने क्रिकेट पिच पर ऐसा कुछ कभी नहीं देखा,  जैसी बातें कहकर वार्नर की प्रशंसा की यह हास्यास्पद है, यह सही नहीं है। यूनिस ने आगे कहा, छोटे बच्चों को क्या पढ़ा रहे हो? ठीक है, यह आपकी मानसिकता है, आप जिस तरह से खेलना चाहते हैं, लेकिन युवाओं को नहीं सिखाते हैं।

 

Advertisement
Right Click Disabled!