अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला के चलते प्रगति मैदान के निकट रहेगा जाम

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला के चलते प्रगति मैदान के निकट रहेगा जाम
Spread the love

अंतराराष्ट्रीय व्यापार मेला (14-27 नवंबर) के लिए दिल्ली मेट्रो के 65 स्टेशनों पर टिकटों की बिक्री शुरू हो चुकी है। मेले में प्रवेश के लिए मेट्रो स्टेशनों के कस्टमर केयर सेंटर से टिकटों की बिक्री होने लगी है। शुरुआत के पांच व्यावसायिक दिनों (14-18 नवंबर) के लिए रविवार से मेट्रो स्टेशनों पर टिकटों की बिक्री शुरू कर दी गई।

उधर, व्यापार मेला शुरू होने से प्रगति मैदान के आसपास जाम लगा रहेगा। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को जाम से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करने की सलाह दी है। मेला स्थल के आसपास मार्गों पर वाहनों का अधिक दबाव रहेगा। ट्रैफिक पुलिस नो लोगों को सार्वजनिक वाहन बस, मेट्रो आदि का प्रयोग करने की सलाह दी है।

वहीं, 19 नवंबर से आईआईटीएफ में सामान्य दिनों (जनरल पब्लिक डे) के लिए भी टिकटों की बिक्री की जाएगी। कोविड-19 के मद्देनजर व्यापार मेले में अधिक भीड़भाड़ न हो इसलिए सुप्रीम कोर्ट मेट्रो स्टेशन पर आईआईटीएफ में प्रवेश के लिए टिकटों की बिक्री नहीं की जा रही है। टिकटों की बिक्री रोजाना सुबह नौ से शाम चार बजे तक होगी। टिकटों की बिक्री के मद्देनजर अतिरिक्त टिकट काउंटर और सुरक्षा कर्मियों की तैनाती भी की जा रही है। दर्शकों की संख्या को देखते हुए जरूरत होने पर टिकटों की बिक्री कभी भी बंद की जा सकती है।

 

Advertisement
Right Click Disabled!