माता हुई कुमाता

माता हुई कुमाता
Spread the love

गाजियाबाद के कविनगर में महिला द्वारा प्रेमी से अश्लील वीडियो कॉल करने और उसके सामने 13 वर्षीय बेटी को भी निर्वस्त्र करने का मामला सामने आया है। पत्नी पर शक के चलते पति ने घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए तो उनमें पत्नी का कारनामा कैद हो गया। बेटी से पूछने पर उसने भी मां की करतूत बताई तो पति ने कविनगर थाने में तहरीर दी।

पति ने पत्नी पर प्रेमी के साथ मिलकर देह व्यापार करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, अश्लीलता व धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। कविनगर में रहने वाले युवक का कहना है कि उनकी पत्नी के दुर्गापुरी शाहदरा निवासी कैब चालक अमित उर्फ अनुज से संबंध हैं। जब वह घर पर नहीं होते, तब अमित उनकी पत्नी से मिलने आता है। अमित उनकी पत्नी से देह व्यापार भी कराता है, जिसके चलते तमाम लोगों का उनके घर पर आना-जाना रहता है।

बेटे व पड़ोसी ने उन्हें पत्नी के कारनामों के बारे में बताया तो उन्हें शक हुआ। जिसके चलते उन्होंने घर में चोरी-छिपे सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। कुछ दिन रुककर कैमरों की फुटेज चेक की गई तो पत्नी प्रेमी अमित के साथ अश्लील वीडियो कॉल करते हुए कैद मिली। युवक का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में उनकी 13 वर्षीय बेटी भी र्निवस्त्र दिखी। पूछने पर बेटी ने बताया कि उनकी गैरमौजूदगी में कैब चालक अंकल मम्मी से मिलने आते हैं। अंकल के सामने मां ने ही उसके कपड़े उतरवाए थे। जिसके बाद अंकल ने उसे गलत तरीके से छूते हुए अश्लीलता की थी। मां ने इसका जरा विरोध भी नहीं किया।

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!