‘सामना’ में शिवसेना

‘सामना’ में शिवसेना
Spread the love

शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि सभी पार्टियों ने मिलकर गोवा को राजनीतिक प्रयोगशाला बना दिया है। उन्होंने राज्य में तृणमूल कांग्रेस के रुख की आलोचना भी की। कहा कि गोवा में टीएमसी की मौजूदगी से सबसे ज्यादा मदद भाजपा को ही मिल रही है। शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में राउत ने अपने साप्ताहिक कॉलम में लिखा कि टीएमसी ने कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों के गैरभरोसेमंद नेताओं को एकत्रित किया है। यह रवैया ममता बनर्जी को शोभा नहीं देता। वह खुद भाजपा के विरोध में लड़ रही हैं।

संजय राउत ने अपने लेख में कहा कि भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी का एक ही उद्देश्य है, वह है कांग्रेस का सफाया करना। यह बात समझ में भी आती है, लेकिन अगर ममता बनर्जी का भी यही उद्देश्य है तो यह उनकी छवि के अनुरूप नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले गोवा विधानसभा चुनावों में, कांग्रेस 17 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी, लेकिन अब यह केवल दो सीटों पर सिमट गई है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि गोवा में कांग्रेस के पास मजबूत नेतृत्व नहीं था।

संजय राउत ने अपने लेख में बिना किसी विस्तृत जानकारी को साझा करते हुए दावा किया कि गोवा विधानसभा चुनाव में टीएमसी जरूरत से ज्यादा पैसा खर्च कर रही है। इस पैसे का स्त्रोत कहीं और है।
Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!