मायानगरी में पकड़ा गया गे सेक्स रैकेट

मायानगरी में पकड़ा गया गे सेक्स रैकेट
Spread the love

मुंबई में पहली बार एक गे सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ हुआ है। पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। थाना मालवानी पुलिस ने बताया कि गिरोह पिछले कई महीनों से ऑनलाइन डेटिंग गे एप ‘ग्राइंडर’ के जरिए सेक्स रैकेट चला रहा था। यह गिरोह लोगों के वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल भी करता था। मालवानी थाने के एसआई हसन मुलानी ने बताया कि शिकायत मिली थी कि एक व्यक्ति की पांच लोगों ने पिटाई कर उसके पास से रुपये व कार्ड छीन लिए और उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया। इसी शिकायत के आधार पर तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों की पहचान इरफान फुरकान खान, अहमद फारूकी शेख व इमरान शफीक शेख के रूप में हुई है। तीनों की उम्र 24 से 26 साल के बीच है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो आरोपी फरार हैं। आरोप है कि ऑनलाइन एप के माध्यम से गिरोह समलैंगिक लोगों से संपर्क करता था और पैसे लेकर सेक्स मुहैया कराने का वादा करता था।

गिरोह से जुड़े लोगों ने एक कंपनी में अकाउंटेंट का काम करने वाले व्यक्ति से ऑनलाइन एप के जरिए संपर्क साधा। उससे हर घंटे के हिसाब से एक हजार रुपये की मांग की गई। सबकुछ तय हो जाने के बाद जब पीड़ित आरोपियों के बताए ठिकाने पर गया तो वहां पहले से चार युवक मौजूद थे। पीड़ित ने बताया कि चारों युवकों ने उसके साथ मारपीट की। उसके पास मौजूद पैसे, आभूषण व एटीएम कार्ड तक छीन लिया। इतना ही नहीं युवक का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया  पर डालने की धमकी थी। किसी तरह युवक उनके चंगुल से आजाद हुआ, इसके बाद परिजनों की मदद से उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Advertisement
Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!