हापुड़ में भाजपा अध्यक्ष नड्डा का हमला

हापुड़ में भाजपा अध्यक्ष नड्डा का हमला
Spread the love

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पांच साल पहले प्रदेश में माफियाओं का राज था, गुंडाराज था। मुजफ्फरनगर के दंगे, कैराना का पलायन होता था। यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाकर कहा था कि ये दंगे प्रशासनिक असफलता का नतीजा हैं। यहां तक कि सरकार ने मुआवजा देने में भी पक्षपात किया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा श्रीमती ब्रह्मादेवी बालिका विद्या मंदिर में भाजपा प्रत्याशी विजयपाल आढ़ती के समर्थन में आयोजित सार्वजनिक सम्मेलन में बोल रहे थे।

वसंत पंचमी की शुभकामनाओं के साथ शुरू किए अपने भाषण में उन्होंने हापुड़ को क्रांतिकारियों की धरती बताते हुए नमन किया और क्षेत्र के क्रांतिकारियों को याद किया। इसके बाद उन्होंने सपा सरकार को आतंकियों का हितैषी बताते हुए कहा कि रामपुर में सीआरपीएफ कैंप पर हमला करके कुछ आतंकियों ने सात जवानों की हत्या कर दी थी। प्रदेश की पुलिस आतंकियों को पकड़ नहीं पाई तो एनआईए की टीम ने आरोपियों को दबोचा। लेकिन उस समय की अखिलेश सरकार ने आतंकियों का बचाव किया।उन्होंने आगे कहा कि गोरखपुर गोलघर सीरियल ब्लास्ट कांड के आरोपियों के साथ भी यही हुआ। इनके मुकदमे वापस लिए तो कोर्ट ने दखल कर रोक लगाई। बाद में रामपुर के कांड के चार आतंकियों को फांसी हुई और बाकी को उम्रकैद हुई। वह सरकार आतंकियों का समर्थन करती थी।

प्रदेश की स्थिति पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश आर्थिक रूप से देश में पहले नंबर की ओर बढ़ रहा है। प्रदेश में पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन रहे हैं। जेवर का एयरपोर्ट एशिया का नंबर एक और दुनिया का सातवां एयरपोर्ट होगा। उन्होंने सरकार की आयुष्मान योजना, उज्जवला योजना, सौभाग्य योजनाओं के लाभ को गिनाते हुए लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की।नड्डा ने कहा कि कोरोना महामारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 80 करोड़ गरीब जनता को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत राशन उपलब्ध कराया और उत्तर प्रदेश में 15 करोड़ लोगों को लाभ मिल रहा है।
Advertisement
Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!